Thursday, September 19, 2024

अजय राय ने शिकायत पेटी अभियान को किया लॉन्च, बोले-‘तहसीलों व थानों पर दलाल हावी’

लखनऊ। उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय ने रविवार को लखनऊ कांग्रेस मुख्यालय में शिकायत पेटी कार्यक्रम लॉन्च किया। इस दौरान राय ने कहा कि यह शिकायत पेटी कांग्रेस मुख्यालय में रखी जाएगी। जिन लोगों का काम नहीं हो रहा है या जो लोग भाजपा सरकार से प्रताड़ित है, वो इसमें शिकायत कर सकते है, जिस पर तत्काल कार्रवाई होगी। उन्होंने कहा, मौजूदा वक्त में यूपी के तहसील और थानों पर दलाल हावी हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

अजय राय ने कहा कि अभी इससे छह जिलों, जहां-जहां हमारे सांसद हैं और तीन महत्वपूर्ण जिले बनारस, गोरखपुर, लखनऊ को जोड़ा गया है। इन जिलों में इस अभियान को हम पायलट पोजेक्ट के तौर पर शुरू कर रहे हैं। इसके बाद अन्य जिलों को भी इससे जोड़ा जाएगा। उन्होंने बताया कि जिला स्तरीय कमेटी में वकील, सेवानिवृत्त अधिकारी, मीडियाकर्मी, समाजसेवी व कांग्रेस के नेता शामिल होंगे।

 

 

अगर वहां से शिकायतों का निस्तारण नहीं हुआ, तो प्रांतीय कमेटी शिकायतों को निस्तारण करेगी। इसमें हमारे सांसद, विधायक और पार्टी के अन्य नेता व दूसरे लोग शामिल होंगे। राय ने कहा कि सेवादल का तीन दिवसीय शिविर प्रारंभ करने होने जा रहा है। शिविर का आयोजन छह से आठ अगस्त तक गाजियाबाद में होगा। उन्होंने कहा, इस शिविर को हम मंडल और जनपद स्तर पर ले जाने का प्रयास करेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय