Sunday, May 19, 2024

आकाश-बायजूस के छात्रों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक किए हासिल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। आकाश-बायजूस भारत का अग्रणी परीक्षा तैयारी संस्थान मुजफ्फरनगर के 10वीं कक्षा के 9 छात्रों की असाधारण शैक्षणिक उपलब्धि की घोषणा करते हुए गर्व महसूस कर रहा है, जिन्होंने केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड परीक्षा-2023 की दसवीं कक्षा में कुल मिलाकर 90 प्रतिशत और उससे अधिक अंक हासिल किए हैं।

परिणामों पर टिप्पणी करते हुए आकाश-बायजूस के क्षेत्रीय निदेशक डॉ. एचआर राव ने छात्रों को उनकी उत्कृष्ट उपलब्धि पर बधाई दी और कहा, हमें अपने छात्रों की उपलब्धियों पर गर्व है। उनकी सफलता संस्थान की कड़ी मेहनत, प्रभावी पाठ्यक्रम और हमारे छात्रों के प्रति प्रतिबद्धता का प्रमाण है। उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल करने वालों में भूमि सिंह हैं, जिन्होंने 95.4, हर्षित पाल ने 94.6 और दिशांत कुमार ने 94.2 अंक प्राप्त किए। छात्रों ने अपनी सफलता का श्रेय अपने शिक्षकों की समृद्ध सलाह और मार्गदर्शन को दिया है। उन्होंने कोचिंग प्रदान करने के लिए संस्थान के प्रति आभार व्यक्त किया, जिससे उन्हें कम समय में कठिन अवधारणाओं को समझने में मदद मिली।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

राव ने बताया, आकाश बायजू के स्कूल-एकीकृत कार्यक्रम छात्रों को पाठ्यक्रम पर बने रहने और स्कूल और उसके बाद अकादमिक सफलता प्राप्त करने में मदद करते हैं। संस्थान की केंद्रीकृत राष्ट्रीय शैक्षणिक टीम (एनएटी) कार्यक्रमों के लिए पाठ्यक्रम और सामग्री तैयार करती है, जो छात्रों को स्पष्टता प्रदान करती है। नेट भी संकाय सदस्यों को प्रशिक्षित करता है और निगरानी करता है कि वे प्रशिक्षण कैसे देते हैं। वर्षों से, आकाश बायजू के छात्रों ने विभिन्न मेडिकल और इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षाओं के साथ-साथ एनटीएसई, केवीपीवाई और ओलंपियाड जैसी प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता का रिकॉर्ड बनाए रखा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय