Sunday, October 27, 2024

भाजपा सरकार की नकरात्मक कार्यप्रणाली से यूपी की छवि को खतरा: अखिलेश

लखनऊ-समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपा सरकार की नकारात्मक कार्य प्रणाली से उत्तर प्रदेश की छवि खराब हो रही है। श्री यादव ने शनिवार को जारी बयान में कहा कि भाजपा सरकार ने पूरे कार्यकाल में पीडीए समाज के साथ भेदभाव किया है।

अब पीडीए भाजपा के खिलाफ एकजुट हो गया है तो भाजपाई घबराई हुई है। भाजपा की केन्द्र और राज्य सरकार ने पीडीए समाज के साथ पीडीए अधिकारियों, कर्मचारियों के साथ भी हर स्तर पर भेदभाव कर रही है। इस सरकार में जितना अन्याय हुआ उतना कभी नहीं हुआ।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होने कहा कि भाजपा सरकार में झूठ और लूट के अलावा कुछ नहीं है। किसानों नौजवानों की समस्याओं का इस सरकार के पास कोई हल नहीं है। भाजपा सरकार ने द्वेष भावना के चलते समाजवादी सरकार में हुए विकास कार्यों को बर्बाद कर दिया।

श्री यादव ने कहा कि समाजवादी सरकार के समय उत्तर प्रदेश उत्तम प्रदेश के रूप में जाना जाता था। सड़कें, पुल, स्टेडियम, पार्क अस्पताल मेडिकल कॉलेज बन रहे थे, लेकिन आज भाजपा की द्वेश की राजनीति के चलते उत्तर प्रदेश में दंगे, बवाल हो रहे हैं। अन्याय, अत्याचार की पराकाष्ठा है।

उन्होने कहा कि भाजपा सरकार ने उत्तर प्रदेश की पुलिस को भी बर्बाद कर दिया है। पुलिस का राजनीतिकरण कर दिया गया है। पुलिस- प्रशासन भाजपा कार्यकर्ता के रूप में कार्य करने लगा है। कानून व्यवस्था और विकास को छोड़कर पुलिस प्रशासन भाजपा सरकार के इशारे पर विपक्ष के खिलाफ साजिश और षडयंत्र में जुटा रहता है। देश में सबसे ज्यादा पुलिस कस्टोडियन डेथ उत्तर प्रदेश में हो रही है। सबसे ज्यादा फर्जी एनकाउंटर उत्तर प्रदेश में हो रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय