Saturday, May 18, 2024

भाजपा को हराने के लिए सभी लोगों को साथ लेकर चलेंगे : अखिलेश

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इंडिया गठबंधन के साथ रहने की प्रतिबद्धता दोहराते हुए कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा का मुकाबला करने के लिए वह सबको साथ लेकर आगे बढ़ेंगे। वह यहां शनिवार को पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने कहा कि पहले दिन से ही सपा का लक्ष्य भाजपा का मुकाबला करना रहा है। भाजपा को हराने के लिए सभी लोगों का सम्मान करते हुए और उनका साथ लेते हुए वह आगे बढ़ेंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

झारखंड में कांग्रेस सांसद के यहां से 250 करोड़ रुपये की मिलने की बात पर उन्‍होंने कहा, “कानपुर में भी एक इत्र व्यापारी के यहां से जो रकम बरामद हुई, आधी रकम वापस देकर इस मामले पर विराम लगा दिया गया, क्‍योंकि यह रकम भाजपा वालों की थी। आप देख लेना, अब इस मामले में भी ऐसा ही होगा।”

उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा, “उस समय कानपुर के इत्र व्यापारी को सपा से जुड़ा बताया गया था, इसलिए उसकी आधी रकम हमें भी दी जानी चाहिए, जिससे हम इस धन को अगले चुनाव में लगा सकें।”

सपा अध्यक्ष ने कहा कि देश की जनता को अब ईवीएम पर भरोसा नहीं रह गया है, इसलिए अमेरिका की तर्ज पर बैलट से वोट पड़ने चाहिए।

अखिलेश यादव ने उत्तराखंड में सुरंग में फंसे श्रमिकों को बाहर निकालने वाले रैट होल माइनिंट की टीम के 14 सदस्यों को 1-1 लाख रुपये देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर उन्‍होंने कहा कि इन साथियों ने अपनी जान की परवाह न कर दूसरों की जान बचाई। सरकार ने सुरंग में फंसे श्रमिकों की मदद की, मगर उसे इन बचाने वालों की भी मदद करनी चाहिए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय