Saturday, May 18, 2024

अखिलेश यादव ने कांग्रेस को दिया अल्टीमेटम, ‘अगर प्रदेश स्तर पर गठबंधन नहीं, तो भविष्य में भी मुश्किल’

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कानपुर। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को कानपुर में इंडिया गठबंधन को लेकर कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस को गठबंधन के बारे में तय करना है कि यह गठबंधन राष्ट्रीय स्तर पर होगा या प्रदेश स्तर पर। अगर अभी प्रदेश स्तर पर गठबंधन नहीं किया गया तो भविष्य में भी प्रदेश स्तर पर गठबंधन नहीं होगा।

अखिलेश यादव ने रात के एक बजे तक गठबंधन के लिए सीटों के तालमेल को लेकर हुई चर्चा का भी उल्लेख किया। उन्होंने कहा कि यही समय है जब तय करना होगा कि यूपी में सपा के साथ गठबंधन केवल लोकसभा चुनाव के लिए होगा या इस राष्ट्रीय गठबंधन का हिस्सा विधानसभा चुनाव भी होंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अखिलेश यादव ने तंज कसा कि भाजपाई आदमी को आदमी नहीं समझ रहे हैं। अहंकार में भाजपा नेता ने दवा व्यापारी को मारा। जीरो टॉलरेंस वाली आंखों की रोशनी छीन लेंगे। किसान बाबू सिंह प्रकरण का जिक्र कर कहा कि डिप्टी सीएम के साथ रहने वाले भाजपा नेता को पुलिस नहीं पकड़ पा रही। भोले-भाले किसान से छह करोड़ का चेक लेकर फाड़ दिया और जमीन कब्जा कर लिया।

सपा मुखिया ने कहा कि कानपुर के अफसरों के बुलडोजर का डीजल खत्म हो गया या चाबी खो गई। दंगे के नाम पर पुलिस ने पैसा वसूला। पुलिस लोगों के साथ गिरोह चला रही है। सब आपसी तालमेल बनाए हुए हैं। इस पर लखनऊ और दिल्ली से फोन भी आ जाते हैं।

दूसरी तरफ अखिलेश यादव के स्वागत को लेकर विधायक मोहम्मद हसन रूमी और नगर अध्यक्ष फजल महमूद के समर्थकों में मारपीट हो गई। विधायक भी हाथापाई करते हुए नजर आए। पुलिसकर्मियों ने बीच बचाव कर मामले को शांत कराया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय