Wednesday, June 26, 2024

ब्रेकअप के 22 साल बाद एक साथ दिखे अक्षय कुमार और रवीना टंडन

मुंबई। अभिनेता अक्षय कुमार और रवीना टंडन की प्रेम कहानी और ब्रेकअप बॉलीवुड में एक गर्म विषय है। उनके ब्रेकअप को दो दशक से ज्यादा का वक्त बीत चुका है, जिसके बाद दोनों ने अलग-अलग लोगों से शादी की और अपनी जिंदगी को आगे बढ़ाया। फैंस को रवीना और अक्षय को ब्रेकअप के इतने सालों बाद पहली बार साथ देखने का मौका मिला।

रवीना टंडन और अक्षय कुमार एक अवॉर्ड शो में शामिल हुए। इस बार दोनों एक साथ स्टेज पर नजर आए। इतना ही नहीं दोनों एक-दूसरे को गले लगाकर मिले और बातें भी करते नजर आए। इस शो में अक्षय कुमार को ”मोस्ट स्टाइलिश मैन 2023” का अवॉर्ड दिया गया। रवीना टंडन इसे डिलीवर करने स्टेज पर आईं। अक्षय जब अवॉर्ड लेने स्टेज पर आए तो उन्होंने रवीना को गले लगा लिया। इसके बाद रवीना ने अक्षय कुमार को अवॉर्ड दिया। गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार और रवीना टंडन का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। इसमें दोनों साथ में बात करते नजर आ रहे हैं। इसमें रवीना अक्षय से कुछ कहती हैं, जहां अक्षय सिर हिलाते हुए हां कहते नजर आ रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

1994 में आई फिल्म ”मोहरा” में अक्षय और रवीना साथ नजर आए थे। इसके बाद 1995 में इनकी डेटिंग की खबरें खूब चर्चा में रहीं। खबर यह भी थी कि दोनों ने मंदिर में जाकर सगाई कर ली थी लेकिन ये रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चला। अक्षय के रेखा के करीब आने की चर्चा थी। रवीना को यह बिल्कुल पसंद नहीं था, जिसके बाद कहा जाता है कि उनका रेखा से झगड़ा हुआ था। ब्रेकअप के बाद रवीना और अक्षय को कभी साथ नहीं देखा गया। लेकिन इस शो के मौके पर उनके फैंस इन दोनों को इतने सालों बाद साथ देख सके।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय