Saturday, May 18, 2024

शादी की पहली सालगिरह पर आलिया भट्ट ने रणबीर के साथ शेयर की अनदेखी तस्वीरें

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड में सबसे लोकप्रिय जोड़ी के रूप में प्रसिद्ध हैं। दोनों शादी के बाद से लगातार खबरों में बने हुए हैं। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पिछले साल 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे थे। आज ये दोनों अपनी शादी की पहली सालगिरह मना रहे हैं।

आलिया भट्ट ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इसमें उन्होंने रणबीर के साथ कुछ खास तस्वीरें पोस्ट की हैं। उन्होंने इसके लिए एक आकर्षक कैप्शन भी दिया है। पहली फोटो में दोनों हल्दी के साथ नजर आ रहे हैं। दूसरी फोटो में रणबीर घुटनों के बल बैठकर आलिया को प्रपोज करते नजर आ रहे हैं। तीसरी फोटो में रणबीर और आलिया रोमांटिक अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं। आलिया ने फोटो के कैप्शन में ‘हैप्पी डे’ लिखा है। साथ ही उन्होंने इमोजी का भी इस्तेमाल किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आलिया के इस पोस्ट पर कई एक्टर्स कमेंट कर रहे हैं। इस पोस्ट पर डायरेक्टर प्रोड्यूसर करण जौहर ने हार्ट इमोजी शेयर करते हुए कमेंट किया है। एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने ‘आलिया, रणबीर, राह’ कमेंट करते हुए हार्ट इमोजी शेयर किया है। मौनी रॉय ने कहा, ”आप दोनों को शादी की पहली सालगिरह मुबारक।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय