Sunday, April 28, 2024

एलन और मिल्ने पाकिस्तान टी20 सीरीज से बाहर, ब्लंडेल और जैक फॉल्क्स को मौका

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

वेलिंगटन। फिन एलन और एडम मिल्ने न्यूजीलैंड के पाकिस्तान दौरे से बाहर हो गए हैं, जिससे यह सवाल पैदा हो गया है कि दोनों टी20 विश्व कप के लिए फिट होंगे या नहीं।

एलन को पीठ में चोट लगी है और मिल्ने को पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए टीम के रवाना होने से पहले प्रशिक्षण के दौरान टखने में समस्या हुई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उनके प्रतिस्थापन के रूप में टॉम ब्लंडेल और अनकैप्ड ऑलराउंडर जैक फॉल्क्स को बुलाया गया है। टॉम ब्रूस पर विचार किया गया था, लेकिन पारिवारिक कारणों से और लंकाशायर के साथ अपने काउंटी सौदे को जारी रखने के लिए उन्होंने खुद को अनुपलब्ध कर लिया।

एलन, विस्फोटक सलामी बल्लेबाज, जिनका टी20आई स्ट्राइक-रेट 163.60 है, की न्यूजीलैंड की टी20 विश्व कप टीम में जगह पक्की होगी। मिल्ने, जिनका करियर चोटों से भरा रहा है, को विश्व कप टीम के लिए अंतिम 15 में जगह मिलने की संभावना कम है, यह इस बात पर निर्भर करता है कि कितने तेज गेंदबाज लिए गए हैं।

न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने शुक्रवार को एक आधिकारिक बयान में कहा, “हमें फिन और एडम दोनों के लिए दुख है, जो दौरे की शुरुआत के करीब चोटों से जूझ रहे हैं। वे पिछले विश्व कप के बाद से टी20 प्रारूप में हमारे लिए मजबूत प्रदर्शन कर रहे हैं।”

उन्होंने कहा, “हमारा सहयोगी स्टाफ और मेडिकल नेटवर्क दोनों खिलाड़ियों के इलाज और उसके बाद क्रिकेट में वापसी की योजना को पूरा करने के लिए अगले कुछ हफ्तों में उनके साथ मिलकर काम करेंगे।”

21 वर्षीय फॉल्क्स ने 2023-24 सुपर स्मैश में कैंटरबरी के लिए 14 विकेट लिए और उनका बल्लेबाजी स्ट्राइक रेट 150 था। न्यूजीलैंड के टेस्ट विकेटकीपर ब्लंडेल ने पहले सात टी20आई खेले हैं।

स्टीड ने कहा, “कैंटरबरी के लिए ज़ैक का सीज़न प्रभावशाली रहा है, उन्होंने गेंद के साथ प्रभावशाली कौशल प्रदर्शित किया है, खासकर किंग्स के लिए टी20 क्रिकेट में। हम यह भी जानते हैं कि उनके पास बल्ले के साथ कौशल है और यह उनके लिए समूह का हिस्सा बनने का एक शानदार अवसर होगा।”

आईपीएल प्रतिबद्धताओं के कारण पाकिस्तान दौरे के लिए न्यूजीलैंड पहले से ही नौ खिलाड़ियों के बिना था, जबकि विल यंग (काउंटी क्रिकेट), टॉम लैथम (पितृत्व) और टिम साउदी (स्ट्रेंथ और कंडीशनिंग) भी उपलब्ध नहीं थे।

ऑलराउंडर माइकल ब्रेसवेल टीम की कप्तानी करेंगे और टीम में अनकैप्ड बल्लेबाज टिम रॉबिन्सन भी शामिल हैं। प्रारंभिक टी20 विश्व कप टीम की घोषणा 1 मई तक की जानी है, लेकिन 25 मई तक इसमें स्वतंत्र रूप से संशोधन किया जा सकता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय