Saturday, May 18, 2024

अमित शाह बोले- सोनिया गांधी का एकमात्र लक्ष्य राहुल को पीएम बनाना

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पटना। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को परिवारवाद को लेकर कांग्रेस और राजद को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि सोनिया गांधी का एकमात्र लक्ष्य राहुल गांधी को प्रधानमंत्री और लालू यादव का एकमात्र लक्ष्य अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाने का है। पिछड़ा, अति पिछड़ा वर्ग का भला केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा ही कर सकती है।

पटना के पालीगंज में भाजपा ओबीसी मोर्चा के ओबीसी, इबीसी सम्मेलन को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि पिछले 10 वर्षों में ओबीसी और अति पिछड़ों के कल्याण के लिए कई काम किए गए हैं। कांग्रेस और उनकी गोद में बैठी राजद ने पिछड़ों का हमेशा विरोध किया। जबकि, पीएम मोदी ने पिछड़ों और अति पिछड़ों के लिए काफी काम किए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अमित शाह ने कहा कि मंडल कमीशन की रिपोर्ट को इंदिरा गांधी ने काफी दिनों तक दबाकर रखा। लंबे समय तक कांग्रेस सत्ता में रही, लेकिन, पिछड़े आयोग को संवैधानिक दर्जा नहीं दे सकी। राहुल गांधी ने इस आयोग का भी विरोध किया। पिछड़ा वर्ग को आरक्षण नरेंद्र मोदी और भाजपा की सरकार ने दिया।

लोगों को सचेत करते हुए उन्होंने कहा कि पिछड़ा, अति पिछड़ा का विरोध करने वाली कांग्रेस के साथ बैठी राजद और लालू यादव आपका भला नहीं कर सकते हैं। पिछड़ों के लिए काम करने वाले जननायक कर्पूरी ठाकुर को भी कांग्रेस सम्मान नहीं दे सकी, जब भाजपा की सरकार आई तब उन्हें भारत रत्न देकर उनको सम्मान दिया गया।

गृह मंत्री ने माफियाओं को चेतावनी देते हुए कहा कि अब बिहार में डबल इंजन की सरकार है। भाजपा की सरकार भू-माफियाओं को उल्टा लटकाकर सीधा करती है। कोई पिछड़ा समाज को बरगला नहीं सकता। वे जब यहां आते हैं, यहां के लोग मोदी जी की झोली भर देते हैं। 2019 में जब आए तब झोली में 39 सीट दी। इस बार 40 की 40 सीट झोली में डालेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय