Wednesday, May 8, 2024

तीन दिन में तीन राज्यों का दौरा करेंगे अमित शाह, जनसभाओं को करेंगे संबोधित

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गुरुवार से कर्नाटक समेत तीन राज्यों का दौरा करेंगे। वह 23 फरवरी को कर्नाटक, 24 फरवरी को मध्य प्रदेश और 25 फरवरी को बिहार जाएंगे।

कर्नाटक में गुरुवार को शाह बेल्लारी में एक जनसभा को संबोधित करने के बाद देर शाम बेंगलुरु में एक कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। वह मैहर में शारदा माता के दर्शन करेंगे और उसके बाद कोल जाति महाकुंभ और माता सबरी जयंती कार्यक्रम में शामिल होने के लिए शुक्रवार को मध्य प्रदेश के सतना पहुंचेंगे, जहां वह एक लाख से अधिक आदिवासी समुदाय के लोगों को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह प्रदेश भाजपा नेताओं से मुलाकात करेंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बिहार में शनिवार को शाह बाल्मीकि नगर के लौरिया के साहुजन मैदान में एक बड़ी रैली को संबोधित करेंगे, फिर निकटवर्ती नंदनगढ़ के लिए रवाना होंगे, जहां वह बौद्ध स्तूप का दौरा करेंगे, उस स्थान को चिन्हित करेंगे जहां से राजकुमार सिद्धार्थ ने अपने शाही वस्त्र उतारे और ज्ञान की खोज में निकल पड़े। दोपहर में शाह पटना में स्वामी सहजानंद सरस्वती जयंती के अवसर पर आयोजित किसान मजदूर समारोह में शामिल होंगे और देर शाम बिहार भाजपा नेताओं के साथ बैठक करेंगे।

कयास यह भी लगाए जा रहे हैं कि अपने बिहार दौरे के दौरान वह उपेंद्र कुशवाहा से भी मिल सकते हैं, जिन्होंने जद-यू छोड़कर नई पार्टी बनाने की घोषणा की थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय