Friday, March 29, 2024

साइकिल से फेरी लगाने निकले वृद्ध की मौत, खतौली में मिला शव, ढाई किमी दूर मिली साइकिल

खतौली। कोतवाली थाना क्षेत्र में अलग-अलग हुए दो सड़क हादसों में बाईक सवार युवक और साइकिल सवार वृद्ध की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार, मंसूरपुर थाना क्षेत्र के गांव नावला निवासी अब्दुल हकीम पुत्र अब्दुल अज़ीज़ साइकिल द्वारा गांव दर गांव फेरी करके प्लास्टिक का सामान बेचने का काम करता था। बताया गया कि गांव भैंसी के निकट स्थित क्रिकेट स्टेडियम के सामने अज्ञात वाहन चालक ने फेरी करके गांव वापस लोट रहे अब्दुल हकीम की साइकिल में टक्कर मार दी। हादसे में घायल अब्दुल हकीम 65 वर्ष ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

देर रात तक घर वापस ना लौटने पर चिंतित परिजनों द्वारा खोजबीन करने पर अब्दुल हकीम का शव खतौली नावला मोड़ के पास तथा साइकिल और प्लास्टिक का सामान भैंसी स्टेडियम के पास पड़ा मिला। सामान और शव के बीच लगभग ढाई किलोमीटर की दूरी होने से परिजनों ने पुलिस के समक्ष मृतक के साथ कोई वारदात घटित होने की आशंका व्यक्त की। मृतक के पुत्र जावेद की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करके शव पोस्टमार्टम को भेज दिया।

बताया गया कि हादसे के बाद अज्ञात वाहन चालक ने घायल वृद्ध अब्दुल हकीम को अस्पताल पहुंचाने का प्रयास किया। बीच रास्ते में अब्दुल हकीम द्वारा दम तोड़ने के चलते घबराया चालक शव सड़क किनारे छोड़कर अपना वाहन लेकर मौके से फरार हो गया।

इसके अलावा गुरुवार देर रात को थाना क्षेत्र के ग्राम बाहपुर से मोहद्दीपुर के रास्ते पर बाइक और भैंसा बुग्गी के बीच हुई भिड़ंत में बाइक सवार युवक मौसम शर्मा पुत्र राम किशोर निवासी मोहल्ला सैनी नगर खतौली मूल निवासी ग्राम तुलसीपुर की दर्दनाक मौत हो गई। बताया गया कि मृतक युवक मौसम शर्मा मोटरसाइकिल से अपने घर आ रहा था। रास्ते में अज्ञात भैंसा बुग्गी से टक्कर होने के कारण मौसम की दर्दनाक मौत हो गई।

मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव की शिनाख्त कराकर हादसे की सूचना मृतक के परिजनों को दी। मौसम की अचानक मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। आनन फानन परिजन मौके पर आ गए। मृतक के पिता रामकिशोर की तहरीर पर अज्ञात भैंसा बुग्गी चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करके पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
42,811SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय