Saturday, May 18, 2024

आदित्य रॉय कपूर के साथ रिश्ते पर अनन्या पांडे ने तोड़ी चुप्पी, किया यह खुलासा !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन दोनों ने अब तक सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया है। इसी तरह हाल ही में अनन्या और सारा अली खान ‘कॉफी विद करण’ में नजर आईं। इस बार करण ने अनन्या से उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में पूछा। इस पर अनन्या ने रिश्ते पर कोई टिप्पणी नहीं की, लेकिन एक बयान दिया जिससे संकेत मिला कि वह आदित्य के साथ हैं। इसके लिए उन्होंने आदित्य की फिल्म का नाम लिया।

करण ने अनन्या से पूछा, “क्या तुम कभी प्यार में गुमराह हुई हो?” यहां करण ने जिस ‘गुमराह’ शब्द का जिक्र किया है, वह आदित्य रॉय कपूर से जुड़ा है, क्योंकि ये उनकी फिल्म का नाम है। करण को जवाब देते हुए अनन्या ने कहा, “आशिकी ऐसी ही है।” फिल्म ‘आशिकी-2’ में आदित्य रॉय कपूर ने मुख्य भूमिका निभाई थी। 10 साल पहले आई इस फिल्म ने आदित्य को बेहद लोकप्रिय बना दिया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने आगे कहा, “कुछ चीजें निजी और खास होती हैं और उन्हें उसी तरह रखा जाना चाहिए, लेकिन मैं वास्तव में अपने पेशेवर जीवन के बारे में बात करना चाहती हूं, क्योंकि कोई भी इसके बारे में बात नहीं करता है। जवाब पाने के लिए जब करण ने फिर से अनन्या से आदित्य के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, “हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।”

इसी एपिसोड में सारा ने अपनी ‘द नाइट मैनेजर’ सीरीज का जिक्र करते हुए अनन्या और आदित्य के रिश्ते को लेकर भी आगाह किया था। इसके अलावा आदित्य और अनन्या को पहले भी कई बार एक दूसरे के साथ विदेश जाते देखा जा चुका है। दोनों कई महीनों से डेटिंग कर रहे हैं, लेकिन उन्होंने अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय