Saturday, April 27, 2024

अंजली गर्ग हत्याकांड के मुख्य आरोपित को कोर्ट में पेशी के दौरान गुस्साएं वकीलों ने जमकर की पिटाई

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। टीपीनगर थाना क्षेत्र के महिला अधिवक्ता अंजली गर्ग हत्याकांड के मुख्य आरोपित सुदेश भाटी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सोमवार को कोर्ट में पेशी के दौरान गुस्साएं वकीलों ने मुख्य आरोपित की जमकर पिटाई की।

टीपीनगर थाना क्षेत्र की न्यू मेवला कॉलोनी में सात जून को महिला अधिवक्ता अंजली गर्ग की घर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उस समय महिला दूध लेकर घर आई थी। दो स्कूटी सवार बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया था। महिला अधिवक्ता अपने पति से अलग ससुर के मकान में रह रही थी। इस मकान को लेकर ही महिला का अपने ससुर से विवाद चल रहा था। पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए प्रोपर्टी डीलर सुदेश भाटी को मुख्य साजिशकर्ता बताया। सुदेश ने शालू बेकरी माधवपुरम के संचालक यशपाल और नीरज शर्मा के साथ मिलकर दो बदमाशों को दो लाख रुपए में महिला अधिवक्ता की हत्या करने की सुपारी दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

तीनों ने मकान को कब्जाने के लिए अंजली को रास्ते से हटाने की योजना बनाई थी। अंजली तीनों के खिलाफ डकैती का मुकदमा दर्ज करवा कर जेल भिजवा चुकी थी। नीरज ने ही हत्या के लिए लिसाड़ी गांव निवासी अनुज और बेरीपुरा के रोहित उर्फ काकुल को तैयार किया। पुलिस ने यशपाल, नीरज और हत्या करने वाले अनुज और रोहित को गिरफ्तार कर लिया। अब सोमवार सुबह पुलिस ने फुटबॉल चौक के पास से मुख्य आरोपित सुदेश भाटी को भी गिरफ्तार कर लिया। सीओ ब्रह्मपुरी शुचिता सिंह के अनुसार, पुलिस ने अंजली हत्याकांड में पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

मुख्य आरोपित सुदेश भाटी को सोमवार को पुलिस कोर्ट में पेश करने ले जा रही थी। उसी दौरान महिला अधिवक्ता की हत्या से आक्रोशित वकीलों ने सीजेएम कोर्ट के बाहर मुख्य आरोपित को घेर लिया और जमकर पिटाई की। इसके बाद पुलिस ने किसी तरह से आरोपित को गुस्साए वकीलों से छुड़ाया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय