Saturday, May 18, 2024

वीडियो गेम छुड़ाने से नाराज स्टूडेंट ने टीचर को लात-घूसों से पीटा, जान मारने की दी धमकी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

 

वॉशिंगटन। फ्लोरिडा में वीडियो गेम छुड़ाने से नाराज एक 17 साल के छात्र ने अपनी टीचर की बेरहमी से पिटाई कर दी। उसने गुस्से में आकर पहले तो टीचर को तेजी से धक्का दिया। जब वो जमीन पर गिर गई तो उस पर 15 पंच मारे और जान से मारने की धमकी भी दी। इसके बाद महिला टीचर को अस्पताल ले जाया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि फॉक्स न्यूज के मुताबिक, छात्र क्लास में गेम खेल रहा था, जिसके बाद टीचर ने उसका निंटोंडो स्विच (गेम) ले लिया। इस बात से छात्र को गुस्सा आ गया और उसने टीचर के साथ मारपीट कर दी। इस मामले में पुलिस ने छात्र को गिरफ्तार कर लिया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

घटना 21 फरवरी को फ्लोरिडा के मातनजस हाई स्कूल में हुई। यहां एक टीचर ने क्लास में गेम खेल रहे छात्र का गेम ले लिया और वो क्लास से बाहर निकल गई। इससे नाराज छात्र टीचर के पीछे-पीछे लॉबी में पहुंच गया। वहां उसने टीचर को पीछे से धक्का दे दिया। इससे महिला टीचर जमीन पर गिरकर बेहोश हो गई। इसके बाद छात्र ने बेहोश टीचर को 15 पंच मारे।

इस दौरान बचाव करने अन्य टीचर्स आए। एक शिक्षक ने बताया कि जब वो छात्र को रोक रहे थे तो छात्र ने महिला टीचर पर थूक दिया था। जब हम छात्र को पकड़कर अलग ले जा रहे थे तो वो कह रहा था कि जब वो वापस आएगा तो महिला टीचर को जान से मार देगा।

पुलिस अधिकारी रिक स्टाली ने कहा- 17 साल के छात्र की हाईट 6 फीट 6 इंच है। उसका वजन करीब 122 किलोग्राम है। उसने बेरहमी से महिला टीचर पर हमला कर दिया। जब हम मौके पर पहुंचे तो महिला खून से लथपथ जमीन पर गिरी हुई थी। इतना ही नहीं जब हमने छात्र को गिरफ्तार किया तो वो बार-बार पूछ रहा था कि उसे रिहा कब किया जाएगा। हमने जवाब नहीं दिया। इसके बाद वो वॉयलेंट हो गया। छात्र की हरकतें डरावनी थीं। फिलहाल उसे जुवेनाइल जस्टिस डिपार्टमेंट के हवाले कर दिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय