Friday, May 10, 2024

दर्शकों की नजरों में विलेन बनीं अंकिता लोखंडे, वीडियो वायरल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। ‘बिग बॉस’ के नए सीजन में कुल 17 प्रतियोगियों ने हिस्सा लिया है। इनमें से कुछ टीवी जगत के मशहूर चेहरे हैं। एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इस समय इस घर की सबसे पॉपुलर सेलिब्रिटी हैं। एक्ट्रेस सुशांत सिंह राजपूत के साथ सुपरहिट शो ‘पवित्र रिश्ता’ से सुर्खियों में आई थीं। हालांकि, अब फैंस को ‘बिग बॉस 17’ के मंच पर पहली बार अंकिता लोखंडे की असली पर्सनैलिटी देखने को मिल रही है। इस बार एक्ट्रेस दर्शकों के बीच पसंद की बजाय विलेन बनती जा रही हैं।

‘बिग बॉस 17’ के मेकर्स ने शो का एक प्रोमो शेयर किया है। इस वीडियो में मन्नारा चोपड़ा की अपने बॉयफ्रेंड को लेकर अंकिता लोखंडे से तीखी बहस हो गई। दरअसल इस बार चर्चा ईशा मालवीय को लेकर थी। मन्नारा ईशा के बॉयफ्रेंड की अच्छी खबर लेती है। हालांकि, मन्नारा की ये बात अंकिता को बिल्कुल पसंद नहीं आई और वो नाराज हो गईं। इस पर एक्ट्रेस अंकिता ने चिल्लाते हुए कहा, ‘किसी के चरित्र पर उंगली मत उठाओ, नहीं तो मुझे तुम्हारा चरित्र भी बताना पड़ेगा।’ इस समय अंकिता को गुस्से में देख मन्नारा रोने लगती हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मन्नारा और अंकिता के इस वीडियो पर बिग बॉस फैंस ने रिएक्शन दिया है। कुछ लोगों ने अंकिता को उनके व्यवहार के कारण ‘टॉक्सिक’ कहा है। कुछ फैंस ने तो अंकिता की खिंचाई कर दी। ‘बिग बॉस 17’ में फिलहाल 17 प्रतियोगी हैं। फिलहाल घर में मौजूद प्रतियोगियों की सूची में टीवी, फिल्म और सोशल मीडिया सितारे शामिल हैं। अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार, नवीद, मुनव्वर फारुकी, विक्की जैन, ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट, ईशा मालवीय, सना रईस खान, सोनिया बंसल, अनुराग डोभाल, जिग्ना वोरा, फिरोजा खान, सनी आर्य, रिंकू धवन और अरुण श्रीकांत इस वक्त घर में हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय