Tuesday, February 27, 2024

मेरठ में सबइंस्पेक्टर को गोली मारने वाला एक और बदमाश को खाकी का शिकार

मेरठ। मेरठ में चौकी इंचार्ज को गोली मारने वाला एक और बदमाश पुलिस मुठभेड़ में गोेली लगने से घायल हो गया। बदमाश को पुलिस मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगी है। उसको अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर पुलिस अधिकारी पहुंचे हैं और घटना की जानकारी ले रहे हैं। मुठभेड़ थाना भावनपुर पुलिस और बदमाश के बीच हुई है। पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार बदमाश के कब्जे से तमंचा और कारतूस बरामद किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

 

थाना भावनपुर पुलिस को चेकिंग के दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि चौकी इंचार्ज को गोली मारने वाला बदमाश जिले से भागने की फिराक में डिवाडर रोड गंगानगर की तरफ से बीएनजी स्कूल के तरफ आ रहा है। सूचना पर थाना प्रभारी भावनपुर टीम के साथ बीएनजी स्कूल के सामने डिवाडर रोड पर चेकिंग करने लगे।

 

 

इस दौरान एक बाइक गंगानगर डिवाईडर रोड से आती हुई दिखाई दी। जिसे रूकने का इशारा किया तो बाइक सवार पुलिस टीम को देखकर एमडीए कालोनी की तरफ मोडकर भागने लगा। जिसकी पुलिस टीम द्वारा पीछा किया गया। इस दौरान असंतुलित होकर बाइक सवार नीचे गिर गया। इसके बाद बदमाश ने भागने की कोशिश की।

 

 

पुलिस टीम द्वारा बदमाश को रूकने के लिए कहा। बदमाश ने अपने आप को घिरता देख तमंचा निकालकर जान से मारने की नीयत से पुलिस टीम पर फायर कर दिया। पुलिस टीम ने अपने बचाव में फायरिंग की। जिससे बदमाश के पैर में गोली लगी। उसको घायल अवस्था में गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में बदमाश ने अपना नाम अनुज कुमार पुत्र कृष्णपाल निवासी नगला ताशी थाना कंकरखेडा मेरठ व हाल पता बी 277 सैनिक विहार थाना ककरखेडा मेरठ बताया। आरोपी की तलाशी में तमंचा 315 बोर और कारतूस बरामद हुए।

 

 

बदमाश ने बताया कि बाइक परीक्षितगढ से तीन-चार दिन पहले चोरी की थी। घायल बदमाश अनुज कुमार थाना कंकरखेड़ा की हाइवे चौकी इन्चार्ज मुनेश कुमार को गोली मारने की घटना में वांछित था और इस पर 25 हजार रूपये का इनाम घोषित था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय