Saturday, May 18, 2024

लोकसभा चुनाव में अपना दल दर्ज करेगा शत प्रतिशत जीत : अनुप्रिया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ- केंद्रीय मंत्री और अपना दल (एस) अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने दावा किया है कि आगामी लोकसभा चुनाव में उनकी पार्टी शत प्रतिशत जीत के अपने रिकार्ड को एक बार फिर दोहरायेगी।


पार्टी के कैंप कार्यालय में मंगलवार को आयोजित सह मासिक बैठक में उन्होने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुये कहा कि किसी भी पार्टी के लिए विधानसभा व लोकसभा में सदस्यों की संख्या काफी मायने रखती है, जिस तरह से आप सभी के प्रयास से 2017, 2019, 2022 में निरंतर सफलता का प्रतिशत बढ़ा है, वह मील का मात्र एक पत्थर है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

2023 के उपचुनाव में भी आपके प्रयास से पार्टी ने सौ फीसद जीत का रिकार्ड कायम रखा। उपचुनाव में दोनों सीटों पर पार्टी ने दमदारी से चुनाव लड़ा और शानदार जीत दर्ज करायी, जिसमें रामपुर के स्वार विधानसभा का उपचुनाव इतिहास के पन्ने में दर्ज हो गया। पार्टी ने एनडीए को पहला अल्पसंख्यक विधायक दिया। अभी और भी आगे जाना है। अपना दल के पुराने रिकार्ड को कायम करते हुए 24 में भी बढ़ती हुई संख्या की भागीदारी दर्ज करानी है।


उन्होने कहा कि अपना दल एस एक वैचारिक पार्टी है। विचारधारा की लड़ाई को वही आगे बढ़ा सकता है, जो स्वयं विचारधारा में विश्वास रखता हो। पार्टी अध्यक्ष ने कहा कि राजनीति में धैर्य की बहुत जरूरत होती है। हमारी पार्टी में तमाम ऐसे लोग हैं, जिन्होंने अपने खून पसीने से सींच कर इस मुकाम तक पहुंचाया है।
इस अवसर पर पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल ने कहा कि पार्टी का ट्रैक रिकार्ड 2024 में भी कायम रहेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय