Tuesday, June 25, 2024

गाजियाबाद में एओए राजनगर ने एक्सटेंशन के प्रमुख मुद्दों पर चार्टर तैयार किया

गाजियाबाद। फेडरेशन ऑफ राजनगर एक्सटेंशन एओए ने विश्व पर्यावरण दिवस के उपलक्ष्य में वीवीआईपी सोसायटी के क्लब में समारोह का आयोजन किया। समाराेह चार सत्र में आयोजित किया गया। फेडरेशन द्वारा एक्सटेंशन के प्रमुख मुद्दों पर एक चार्टर तैयार किया गया है। गिरते भूजल स्तर पर चिंता जताते हुए एक्सटेंशन में गंगाजल की आपूर्ति की मांग रखी है। इसके साथ ही चार्टर में एक्सटेंशन में सिटी बसों के संचालन की मांग की गई है। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि मौजूद सांसद अतुल गर्ग ने एक्सटेंशन में गंगाजल की आपूर्ति कराने का आश्वासन दिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

फेडरेशन के अध्यक्ष सचिन त्यागी ने कहा कि उक्त चार्टर में क्षेत्रीय समस्याओं जैसे कूड़ा निस्तारण, नियमित साफ-सफाई, अतिक्रमण, नजदीकी रैपिड, मैट्रो एवं मेट्रो स्टेशन के लिए सरकारी बसों जैसी यातायात सुविधा आदि विषयों को क्षेत्र की सार्वजनिक समस्या मानते हुए हस्ताक्षरित किया। विशिष्ट अतिथि सहायक नगर आयुक्त, गाजियाबाद फेडरेशन के चेयरमैन कर्नल तेजेंद्र पाल त्यागी (सेवानिवृत्त), डॉ. सुबोध गुप्ता, महासचिव डॉ. सीमा शर्मा समेत अन्य मौजूद रहे। आयोजन के पहले सत्र में राजनगर एक्सटेंशन क्षेत्र में रह रहे बच्चों के लिए ड्रॉइंग व पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

 

बच्चों ने चित्रकारी से पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया। 24 बच्चों ने प्रतिभाग कर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। जज के रूप में अशोक त्यागी, मंजु गुप्ता व शीला त्यागी ने 9 बच्चों वेदा, गर्विता व आरव, फागुनी, अन्वेषा व अविषा, कृशा, आरया और विदुषी को पुरस्कृत किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय