Sunday, May 19, 2024

शामली में ‘इमली का बूटा ‘ फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंचे कलाकार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। बॉलीवुड के बाद हरियाणा और पंजाब के बाद अब यूपी में भी फिल्मों का दौरा जोर पकड़ता जा रहा है एक और जहां हरियाणा के बाद अब यूपी की पिक्चरों का नाम आ रहा है।

वहीं इसी क्रम में जनपद की अलग-अलग जगह पर ‘इमली का बूटा ‘ फिल्म की शूटिंग के लिये दूर दराज से कलाकार पहुंचे हैं फिल्म का निर्देशक राजू जी कर रहे हैं वहीं फिल्म के सेट पर बॉलीवुड फिल्म के कुछ नाम चेंज लोग भी वहां पहुंचे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

आपको बता दे कि मामला फिल्म जगत से जुड़ा है जहां पर शामली जनपद में अब हरियाणा के बाद यूपी की फिल्मों में भी नाम कमाने वाले निर्देशक राजा जी अपनी एक नई फिल्म इमली का बूटा बना रहे हैं फिल्म में आसपास के कलाकार अपनी अभिनय का जलवा बिखरेंगे । तो वही फिल्म की शूटिंग शामली सिटी ओर अन्य जगह जनपद में ही की जाएगी।

जिसका आज मुहूर्त करते हुए पहला शॉट फिल्माया गया। फिल्म का निर्देशक जहां राजा जी कर रहे हैं। वही फिल्म के बारे में निर्देशक राजा जी का कहना है कि यह फिल्म पूर्णतया कॉमेडी फिल्म है और जिसको पारिवारिक तौर पर फिल्माया जाएगा इस फिल्म को एक साथ बैठकर सभी लोग देख सकते हैं।

फिल्म में मुजफ्फरनगर शामली बागपत अन्य जनपदों के भी कलाकार अभिनय कर रहे हैं वही इस मोके पर बॉलीवुड फिल्म जग्गू की लालटेन फिल्म के निर्देशक विपिन कपूर और *गदर * फिल्म के डोप करने वाले अमित सिंह ने पहुंचकर स्थानीय कलाकारों को शुभकामनाएं दी

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय