Wednesday, July 17, 2024

टैक्स जमा न करने पर एआरटीओ ने की एबीएसए की गाड़ी सीज तीन साल से जमा नहीं किया टैक्स

मुजफ्फरनगर। नई मंडी थाना क्षेत्र के जौली चौराहे पर चल रही चेकिंग के दौरान एआरटीओ प्रवर्तन सुशील मिश्रा ने खंड शिक्षा अधिकारी की गाड़ी को सीज कर दिया। आरोप है कि 2०21 से गाड़ी का टैक्स जमा नहीं किया गया था। गांधी नगर पुलिस चौकी पर यह कार्रवाई की गई है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एआरटीओ प्रवर्तन सुशील मिश्रा ने बताया कि जौली चौराहे पर चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। इस दौरान खंड शिक्षा अधिकारी मोरना अमर वीर सिंह अपनी गाड़ी में आ रहे थे। उन्हें रोका गया और संबंधित जानकारी ली गई। इस दौरान पता चला कि गाड़ी का 2०21 से टैक्स ही जमा नहीं किया गया है, जिसके बाद एबीएसए अमरवीर सिंह को अपनी गाड़ी में बैठाकर गांधी नगर पुलिस चौकी पर लगाया गया और उनकी गाड़ी को सीज कर दिया गया। उन्होंने बताया कि करीब एक लाख रुपये टैक्स बकाया था। सुशील मिश्रा ने बताया कि टैक्सी गाडिय़ों का हर साल टैक्स जमा किया जाता है।

 

ऐसे में विभाग की ओर से इस तरह की गाडिय़ों के खिलाफ संघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। आगे भी यह अभियान लगातार जारी रहेगा। इस संबंध में बीएसए संदीप कुमार चौहान ने बताया कि एबीएसए अमरवीर सिंह की गाड़ी खराब थी। इस कारण से टैक्सी कंपनी मां शाकुंभरी ने दूसरी गाड़ी भेजी थी, जिसकी एबीएसए को यह जानकारी नहीं थी कि इस गाड़ी का टैक्स जमा नहीं है। उन्होंने कहा कि टैक्सी कंपनी के खिलाफ भी नियम अनुसार विभागीय कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय