Saturday, May 11, 2024

मीरांपुर में दिनदहाड़े किसान फर्म के अकाउंटेंट से 50 हज़ार रुपये छीने, पुलिस खंगाल रही है सीसीटीवी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मीरापुर। कस्बे के कमलियान बाजार में एक व्यक्ति से दो लोगों  ने चकमा देकर 50  हजार रूपये छीन लिये। मीरापुर के कमलियान बाजार में टंकी के सामने दिन दहाडे समरपाल पुत्र रामसिंह निवासी ग्राम केडी, निजामपुर, थाना रामराज से दो लोगो ने चकमा देकर 50 हजार रूपये छीन लिये।

ग्राम देवल निवासी हरनेक सिंह पुत्र जोगा सिंह ने बताया कि  समरपाल उनके कृषि फार्म अकाउंटेंट का कार्य करता है, वह सोमवार को 11 बजे मीरापुर की शाखा स्टेट बैंक से 50 हजार रूपये निकाल कर मैन बाजार में कुछ सामान खरीदने के लिए आया था। बैंक से ही उसके पीछे दो युवक  लग गये। उन्होने कमलियान बाजार में टंकी के सामने एक परचून की दुकान के सामने समरपाल को रोक लिया और उससे खुले रूपये मांगने लगे, जब समरपाल ने मना किया, उन्होंने जबरदस्ती कर उसे उसकी जेब से 50  हजार रूपये निकाल लिये और फरार हो गये।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीडित ने शोर मचाया, तो आसपास काफी लोग एकत्र हो गये और पुलिस को सूचित किया गया।  थानाध्यक्ष रवेन्द्र सिंह यादव पुलिस कर्मचारियों के साथ मौके पर पहुंचे तथा पूरी घटना की जानकारी ली। थानाध्यक्ष रवेन्द्र सिंह यादव ने बताया कि घटना की गम्भीरता से जांच की जा रही है तथा बाजार में लगे मुख्य कैमरो की सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है, इस मामले की अभी तक कोई तहरीर नहीं आई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय