Wednesday, May 8, 2024

अरुण गोविल का मुंबई पहुंचते ही निकला दर्द, हंगामा हुआ तो ट्वीट किया डिलीट,बाद में दी सफाई

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मतदान होते ही अगले दिन ही मुंबई चले जाने वाले बीजेपी प्रत्याशी अरुण गोविल के पोस्ट के वायरल होने पर संगठन के नेताओं और कार्यकर्ताओं में तरह-तरह की चर्चाएं होने लगी और तरह तरह के मायने निकाले जाने लगे। जिसके बाद तरह तरह के आरोप भाजपा पर लगने लगे। अरुण गोविल ट्रोल हुए तो 3 घंटे बाद पोस्ट को डिलीट कर दिया गया, जिसके बाद अरुण गोविल ने X पर फिर से एक पोस्ट किया और भाजपा कार्यकर्ताओं का आभार जताया है।

दरअसल मेरठ से भाजपा प्रत्याशी अरुण गोविल ने रविवार की सुबह सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर पोस्ट किया था जिससे यूपी से लेकर दिल्ली तक खलबली मच गई थी। कुछ देर में ही पोस्ट वायरल हो गया। अरुण गोविल का इशारा बिल्कुल साफ था। वह किसी नेता से बेहद खफा हैं। चुनाव तक तो अपना गुस्सा दबाए रखा या सार्वजनिक नहीं होने दिया। मतदान खत्म होते ही गुबार फूट पड़ा।आज सवेरे उन्होंने किसी का नाम लिए बिना X पर एक पोस्ट लिखा । अरुण गोविल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट X पर लिखा कि जब किसी का दोहरा चरित्र सामने आता है, तो उससे अधिक स्वयं पर क्रोध आता है, कि हमने कैसे आँखें बंद करके ऐसे इंसान पर भरोसा किया”.जय श्री राम।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जैसी ही अरुण गोविल का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ, तो हंगामा मच गया,उसके कुछ ही देर के अंदर मेरठ से बीजेपी उम्मीदवार अरुण गोविल ने अपने इस विवादित पोस्ट को X से अब डिलीट कर दिया ।

बाद में अरुण गोविल ने एक्स पर दोबारा पोस्ट करते हुए लिखा-
नमस्कार, होली के दिन 24 मार्च  को भारतीय जनता पार्टी ने मेरे नाम की घोषणा की और उनके निर्देश पर 26 मार्च  को मैं आपके बीच पहुँच गया।  1 महीना आपके साथ रहकर आपके सहयोग से चुनाव प्रचार किया। चुनाव संपन्न हुआ।
आपके प्रेम,सहयोग और सम्मान के लिए मैं  आपका बहुत-बहुत आभारी हूं। अब पार्टी के निर्देश पर मैं मुंबई में हूं यहां की जिम्मेदारी पूरी करने के लिए। पार्टी मुझे चुनाव प्रचार के लिए दूसरे क्षेत्रों में भी भेजने का कार्यक्रम बना रही है। इस प्रक्रिया के पूरा होते ही मैं आपके बीच पहुंच जाऊंगा और  मेरठ की जनता और भारतीय जनता पार्टी के सम्मानित कार्यकर्ताओं को साथ लेकर पीएम नरेंद्र मोदी  के नेतृत्व में मेरठ को और ऊंचाइयों तक ले जाने के लिए प्रयास शुरू कर दूंगा।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय