Saturday, May 18, 2024

मुज़फ्फरनगर में रंजिशन युवक को गोली मारी, बीच-बचाव में आये दो सगे भाई भी हुए घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

खतौली। दोस्ती दुश्मनी में बदलते ही युवक ने अपने ही गांव के रहने वाले युवक को गोली मार दी। बताया गया कि झगड़े के दौरान बीच बचाव को आये दो सगे भाई भी घायल हो गये। सूचना मिलते ही आनन-फानन कोतवाली पुलिस ने गांव पहुंचकर घायलों को सरकारी अस्पताल पहुंचाया।

जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के गांव अंती निवासी वमित पुत्र रणपाल और निक्की पुत्र रोहताश की आपस में गहरी दोस्ती थी। एक माह पूर्व वमित और निक्की के बीच हुई मामूली कहासुनी ने रंजिश का रूप ले लिया। मामला थाने पहुंचने पर कोतवाली पुलिस ने दोनों को चेतावनी देकर छोड़ दिया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया गया कि बीती 12 अप्रैल को सामना होने पर निक्की ने अपने भाई के साथ मिलकर गांव के बीच वमित के साथ मारपीट की थी। चर्चा है कि उस समय वमित अपमान का घूंट पीकर चुपचाप घर चला गया था, लेकिन सार्वजनिक रूप से बेइज्जती होने से क्षुब्ध वमित में प्रतिशोध की ज्वाला भड़क उठी थी। उसी की परिणीति में वमित ने अपने साथियों के साथ निक्की को घेरकर इसके साथ मारपीट शुरू कर दी।

बताया गया कि मारपीट के दौरान वमित ने ऐंटी से तमंचा निकालकर निक्की के पेट में गोली मार दी। झगड़े के दौरान बीच बचाव कराने आए सगे भाई मोंटू और मनोज पुत्र हरिचन्द शर्मा भी धारदार हथियार लगने से घायल हो गए। गोली चलने की आवाज़ से ग्रामीणों में हड़कंप मच गया।

युवक को गोली मारे जाने की सूचना मिलते ही सीओ यतेंद्र नागर और कोतवाल उमेश रोरिया आनन-फानन गांव पहुंच गए। पुलिस ने घायल निक्की, मोंटू और मनोज को सरकारी अस्पताल पहुंचाया। जहां से चिकित्सकों ने गंभीर घायल निक्की को मेरठ रैफर कर दिया। घायल निक्की के परिजन ने वमित सहित चार नामजद और तीन अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है। कोतवाल उमेश रोरिया ने बताया कि आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करके जेल भेजा जायेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय