Thursday, May 9, 2024

मुझे गिरफ्तार करने, मेरी सरकार गिराने की साजिश हो रही : अरविंद केजरीवाल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को आरोप लगाया कि उन्हें गिरफ्तार करने और उनकी सरकार को गिराने की साजिश की जा रही है। सीएम ने यह भी दावा किया कि दिल्ली में ‘ऑपरेशन लोटस’ शुरू किया गया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सीएम केजरीवाल ने कहा, ”हाल में भाजपा ने दिल्ली के हमारे सात विधायकों से संपर्क किया और कहा कि हम कुछ दिनों के बाद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लेंगे। उसके बाद हम आप विधायकों को दलबदल कराएंगे। 21 विधायकों से बात हो चुकी है। हम अन्य आप विधायकों से भी बात कर रहे हैं। उसके बाद हम दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार को गिरा देंगे। आप भी शामिल हो सकते हैं। आपको 25 करोड़ रुपये और चुनाव लड़ने के लिए टिकट दूंगा।”

 

सीएम ने एक्स अकाउंट से पोस्ट किया, “हालांकि, भाजपा पदाधिकारी दावा करते हैं कि उन्होंने 21 आप विधायकों से संपर्क किया है। हमारी जानकारी के अनुसार, उन्होंने अब तक केवल सात विधायकों से संपर्क किया है और उनमें से सभी ने प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया है।”

 

आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया कि ‘ऑपरेशन लोटस’ पहली बार नहीं किया जा रहा है। उन्होंने आरोप लगाया, ”भाजपा गैर-भाजपा शासित राज्यों में चुनी हुई सरकारों को गिराने के लिए ऑपरेशन लोटस चलाती है। वे विधायकों को खरीदते हैं और चुनी हुई सरकारों को गिराने के लिए उन्हें सीबीआई और ईडी की धमकी देते हैं।”

 

आप नेता ने कहा कि भाजपा ईडी के जरिए कथित शराब घोटाले के फर्जी आरोपों में अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करने का इरादा रखती है। उसके बाद, वे सरकार बनाने के लिए दिल्ली में चुनी हुई सरकार को गिराने के लिए पैसे की पेशकश करके आप विधायकों को डराने की कोशिश करेंगे।

 

केजरीवाल ने एक्स पर यह भी लिखा, ”इसका मतलब यह है कि मुझे किसी शराब घोटाले की जांच के लिए गिरफ्तार नहीं किया जा रहा है, बल्कि वे दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार को गिराने की साजिश रच रहे हैं। पिछले नौ वर्षों में उन्होंने हमारी सरकार को गिराने के लिए कई साजिशें रचीं। लेकिन उन्हें कोई सफलता नहीं मिली। भगवान और लोगों ने हमेशा हमारा साथ दिया। हमारे सभी विधायक भी हमारा पुरजोर समर्थन कर रहे हैं। इस बार भी ये लोग अपने नापाक मंसूबे में नाकाम रहेंगे।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय