Monday, June 10, 2024

चौथा चरण आते-आते पूरा देश रामभक्तों और रामद्रोहियों के बीच बंटा : सीएम योगी

अयोध्या। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अयोध्या में अपनी जनसभा के दौरान बेहद मुखर नजर आए। उन्होंने कहा कि उन्हें यह कहने में कोई संकोच नहीं है कि चौथा चरण आते-आते पूरा देश रामद्रोहियों और राम भक्तों में बंट गया है।

उन्होंने कहा कि रामद्रोही वो हैं, जो राम भक्तों पर गोली चलवाते हैं, राम मंदिर पर हमला करने वाले आतंकियों का मुकदमा वापस लेते हैं, राम मंदिर की आलोचना करते हैं और माफिया की मृत्यु पर मातम मनाने जाते हैं। रामद्रोही वही हैं, जो कहते हैं कि अयोध्या में राम मंदिर बेकार बना है। रामद्रोही वही हैं, जो रामभक्त कल्याण सिंह जी की मृत्यु पर संवेदना नहीं व्यक्त करके माफिया के मरने पर मातम मनाने जाते हैं, देश के अंदर आतंकवाद और नक्सलवाद की जड़ को पनपने देना चाहते हैं, विकास के कार्यों में जगह-जगह बैरियर बनते हैं और गरीब के हक पर डकैती डालते हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने आगे कहा कि इसमें सबसे पहला नाम समाजवादी पार्टी और कांग्रेस का आता है। राम भक्तों पर गोलियां सपा ने चलवाई थी। सपा के लोग माफियाओं को अपने गले का हार बनाते थे। पूरे प्रदेश को इन्होंने तबाह करके रख दिया। भू-माफिया, शराब माफिया, खनन माफिया, ऐसे बड़े-बड़े माफिया इन्होंने पैदा किए, जिससे प्रदेश का विकास बाधित हो गया।

सीएम योगी ने कहा कि 500 सालों का संघर्ष समाप्त करके अयोध्या में रामलला का मंदिर बनाया। वर्तमान पीढ़ी के साथ भावी पीढ़ी को अयोध्या के लोग बता पाएंगे कि श्री राम के विराजमान होने में उनका भी योगदान है क्योंकि उनके वोट से ही योगी और मोदी को ताकत मिली। अयोध्या को दुनिया की सर्वोत्तम नगरी बना दिया। आज अयोध्या में फोरलेन की कनेक्टिविटी है। अयोध्या में इंटरनेशनल एयरपोर्ट है। राजर्षि राजा दशरथ के नाम पर मेडिकल कॉलेज भी बना दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
58,054SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय