Sunday, October 27, 2024

मोरना में चुनाव प्रचार के दौरान आसपा के नेता के साथ मारपीट

मोरना। शुक्रवार की देर शाम  थाना क्षेत्र के गांव भेडाहेडी में आजाद समाज पार्टी के विधानसभा चुनाव प्रभारी टीकम बौद्ध के साथ तब मारपीट की गई जब वह जनसंपर्क के दौरान ग्रामीणों से वोट की अपील कर रहे थे।

घटना को लेकर भीम आर्मी कार्यकर्ताओं ने थाने पहुंचकर रोष प्रकट किया था। पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर शान्ति भंग मे चालान कर दिया। थाना पुरकाजी क्षेत्र के गांव तुगलकपुर कमहेड़ा निवासी व मीरांपुर विधानसभा उपचुनाव मे असपा के चुनाव प्रभारी टीकम बौद्ध ने भोपा थाना पर मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया की शुक्रवार की शाम जनसंपर्क के दौरान भेडाहेड़ी मे रविदास मंदिर के पास पहुंचा, तो वहां मौजूद संजय नामक व्यक्ति ने जनसंपर्क से रोकना चाहा व गांव से चले जाने को कहा व जान से मारने की धमकी दी। आरोपी की बात को अनसुनी करते हुए पार्टी के प्रचार में जुट गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

संजय व उसका पुत्र दीपक केशव व हिमांशु ने आकर गाली-गलौज व अपशब्द कहे। तथा धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया। घायल टीकम बौद्ध को भोपा सीएचसी पर उपचार के लिए लाया गया। थाना प्रभारी निरीक्षक नॉवेन्द्र सिंह सिरोही ने बताया कि चार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। मुख्य आरोपी संजय को गिरफ्तार कर शान्ति भंग में चालान कर दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय