Tuesday, September 17, 2024

यूपी में अकेले लड़ेगी आसपा सभी सीटों पर उपचुनाव, चंद्रशेखर आज़ाद ने की घोषणा

प्रयागराज /मीरजापुर। बिजनौर की नगीना सीट के सांसद चंद्रशेखर रावण ने कहा कि आजाद समाज पार्टी  सभी दस सीटों पर  अकेले चुनाव लड़ेगी, यह ऐलान खुद पार्टी के अध्यक्ष और सांसद चंद्रशेखर आजाद रावण ने किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

चंद्रशेखर आजाद रावण ने कहा कि उनकी पार्टी ने देश हित में सभी सीटों पर लोकसभा का चुनाव नहीं लड़ा था लेकिन आजाद समाज पार्टी ने जिस तरह से यूपी में तैयारी की है, उसके आधार पर तय किया गया है कि उपचुनाव में  सभी दस सीटों पर मजबूती से लड़ा जाएगा।

उन्होंने कहा कि बहुजन समाज के लोगों पर हो रहे जुल्म से मुक्ति तभी मिल सकेगी, जब पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों को एक-एक वोट पार्टी को देने के लिए प्रेरित करे। यदि ऐसा हुआ तो वह दिन दूर नहीं जब आपके सारे कार्य चुटकी बजाते हो जाएंगे।

चंद्रशेखर आजाद ने भारतीय जनता पार्टी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में नौजवान, महिला और किसान परेशान हैं। सरकार का ध्यान इधर नहीं है। उपचुनाव में जनता सबक सिखाने का काम करेगी। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने उत्तर प्रदेश के साथ बजट में धोखा किया है। अब समय आ गया है, निजी क्षेत्र में ओबीसी, एससी एसटी को आरक्षण देने का। उपचुनाव में मेरा उत्तर प्रदेश की जनता से गठबंधन है।

सांसद चंद्रशेखर आजाद ने बहरिया के कॉलोनी चौराहा धमौर में आयोजित सभा में कहा कि देश की 25 प्रतिशत जनता पांच किलो राशन में सिमट गई है। युवा डिग्रियां लेकर बेरोजगार घूम रहे हैं। फसलों के उचित मूल्य न मिलने से किसान तबाह हो रहे हैं। सरकारी स्कूल बंद किए जा रहे हैं। पेपर लीक सरकार की पहचान है। गुलामी की बेड़ियों को काटने के लिए परिवर्तन लाना होगा।

आजाद ने कहा कि बाबा साहब ने कहा था कि मैं राजनीति इसलिए कर रहा हूं कि आज भी इस देश में शोषित, वंचित समाज के लोग गैरबराबरी का जीवन जी रहे हैं। हमारी राजनीति पूंजीपतियों, धंधासेठ के लिए नहीं है। हमारी राजनीति हमारे महान महापुरुषों के दिखाए गए रास्तों पर चलने की है। इसीलिए हम राजनीति कर रहे हैं। अगर आप लोग भी हमारी बात को मानोगे तो मझवां विधान सभा में भी एक ऐसी शक्ति बन सकती है और हम सबके बीच का व्यक्ति विधानसभा का सदस्य बन सकता है। इस इस दौरान आजाद समाज पार्टी सोनभद्र के जिलाध्यक्ष रविकांत, जयप्रकाश, सुनील पटेल, कुलदीप, लक्ष्मी पटेल, जयप्रकाश आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय