Monday, May 20, 2024

मुज़फ्फरनगर में एनआरआई की सम्पत्ति हड़पने का प्रयास, मुकदमा दर्ज, जाँच शुरू

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मीरापुर। थाना क्षेत्र के ग्राम शाहपुर में एक एनआरआई की कृषि भूमि एवं आवासीय भूमि एवं मकान का फर्जी पावर ऑफ अटॉर्नी बनाकर, सहायक आयुक्त स्टाम्प मुजफ्फरनगर के यहाँ  से धोखे से प्रमाणित कराने के सम्बन्ध में एक व्यक्ति के विरूद्ध नोएडा निवासी एक व्यक्ति ने मुकदमा कराया ।

हरभजन सिंह पुत्र आत्मा सिंह निवासी सेक्टर-36 नोएडा द्वारा दर्ज कराये गए मुकदमे के अनुसार जगदेव सिंह चीमा पुत्र उजागर सिंह चीमा मूल रूप से जसवन्त शुगर मिल  मलियाना मेरठ के निवासी थे, जो पिछले 50-60  वर्षों से अमेरिका  के मेक्सिको शहर में बस गये थे। जगदेव सिंह के पिता उजागर सिंह के नाम ग्राम शाहपुर, ग्राम समाना व ग्राम हंसावाला परगना भूम्मा सम्भलहेडा में कृषि भूमि एवं आवासीय भूमि एवं मकान थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जगदेव सिंह के पिता उजागर सिंह की मृत्यु के उपरान्त समस्त सम्पत्तियो पर विरासत के आधार पर जगदेव सिंह पुत्र उजागर सिंह का नाम अंकित चला आता है। जगदेव सिंह ने भारत से विदेश में जाने के उपरान्त अपनी समस्त सम्पत्ति की देखरेख करने के लिए नोएडा निवासी हरभजन सिंह को नियुक्त किया था।

जगदेव की सम्पत्ति को हडपने की नियत बनाकर जगदीप सिंह पुत्र मोहिन्दर सिंह निवासी ग्राम शाहपुर ने जगदेव सिंह के नाम से एक फर्जी पावर ऑफ अटॉर्नी तैयार कर ली तथा फर्जी गवाह बनाकर धोखे से सहायक आयुक्त स्टाम्प मुजफ्फरनगर से फर्जी पावर ऑफ अटॉर्नी बना ली तथा जगदेव सिंह पुत्र उजागर सिंह की भूमि को खुर्द बुर्द करके किसी अन्य व्यक्ति को बैनामा कराने की तैयारी करने लगा, इसकी सूचना जब हरभजन सिंह को लगी तो उसने आरोपी जगदीप सिंह पुत्र मोहिन्दर सिंह निवासी ग्राम शाहपुर थाना रामराज के विरूद्ध मुकदमा दर्ज करा दिया है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन में जुटी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय