Friday, July 5, 2024

शामली में अज्ञात चोरों ने मकान से चोरी की लाखों रुपए की ज्वेलरी व हजारों रुपए की नगदी, पुलिस जांच में जुटी

शामली। जनपद में चोरों का आतंक देखने को मिला है। जहां सर्द भरी अंधेरी रात का फायदा उठाकर एक मकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया है। जहाँ चोरों ने मकान से लाखों रुपए की ज्वेलरी व हजारों रुपए की नगदी पर हाथ साफ किया है। घर के लोगों को घटना का पता उसे वक्त चला  जब वह सुबह सो कर उठे तो घर का सारा सामान इधर-उधर बिखरा पाया। लेकिन तब तक सब कुछ लुट चुका था। पीडितों ने तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस के उच्च अधिकारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। जहा घटना के संबंध में आवश्यक जानकारी जुटाई। पीडितों ने थाने में तहरीर देकर घटना का खुलासा किए जाने की मांग की है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि पूरा मामला थाना आदर्श मंडी क्षेत्र के मोहल्ला रेलपार स्थित भूषण कुमार आर्य के मकान का है। जहां देर रात भूषण कुमार अपने अन्य परिजनों के साथ सोए हुए थे। बताया जाता है कि इसी दौरान कुछ अज्ञात चोर छत रास्ते से मकान में घुस गए और घर में रखी हुई लाखों रुपए की सोने चांदी की ज्वेलरी व हजारों रुपए की नगदी पर हाथ साफ कर फरार हो गए। घर के लोग जब सुबह उठे तो उन्होंने घर का इधर-उधर बिखरा देखा जिसे देखते ही उनके पैरों तले की जमीन खिसक गई। जब पीडितों ने घर के सामान की जांच की तो सभी कीमती सामान गायब पाया। जिसके बाद में समझ गए कि उनके घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है। जिसके बाद पीड़ितों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही सीओ सिटी व थाना आदर्श मंडी पुलिस मोके पर पहुंचे। जहां पुलिस ने घटनास्थल का मौका मवाना करते हुए आवश्यक जानकारी जुटाई। इसके बाद सीओ सिटी ने घटना के शीघ्र अनावरण हेतु पुलिस कों आवश्यक दिशा निर्देश दिए। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर चोरों की गिरफ्तारी व चोरी के माल के बरामद की गुहार लगाई है।

 

 

गौरतलब है कि थाना आदर्श मंडी क्षेत्र में बीते वर्ष भी अज्ञात चोरों ने  कहीं बड़ी चोरियों की  घटनाओं को अंजाम दिया था लेकिन आज तक उनका कोई भी सुराग नहीं लग पाया है। जिससे चोरों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। वही अक्सर सर्दियों की अंधेरी रातों में चोरियों की घटनाओं को अंजाम दिया जाता है। जिस पर लगाम लगाने के लिए पुलिस को कोई विशेष कार्य प्रणाली अपनानी होगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय