Sunday, May 19, 2024

जबरदस्ती शराब पिलाने ले जा रहे थे, मौसी-पिता समझाने आए तो दोस्तों ने कार उन पर चढ़ाई, मौसी की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

भरतपुर । कोतवाली थाना इलाके में अपने दोस्तों के साथ पार्टी करके लौटे युवक को दो दोस्त घर छोड़ने आए थे। इस दौरान और शराब पीने का प्लान बना तो युवक को साथ चलने के लिए जबरदस्ती करने लगे। युवक ने मना करते हुए अपने परिजनों को बुला लिया। आवाज सुनकर उसके पिता और फिर मौसी बाहर आए। उन्होंने दोस्तों को समझाने की कोशिश की, तो गुस्साए शराबी दोस्तों ने युवक के पिता और मौसी पर ही कार चढ़ा दी। इस हादसे में मौसी की मौत हो गई और युवक के पिता गंभीर घायल हैं।

भरतपुर कोतवाली थाने के एएसआई जितेंद्र चौधरी ने बताया कि हादसे में सोनू की मौसी सुनीता (45) को जयपुर रेफर किया गया जहां उनकी मौत हो गई। वहीं उसके पिता बच्चू सिंह (55) गंभीर घायल हैं जिनका आरबीएम हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। घटना सोमवार देर रात साढे ग्यारह बजे की है। कुम्हेर गेट निवासी सोनू (30) अपने दोस्त शेखर (29) निवासी (कुम्हेर गेट) और योगेंद्र (32) निवासी सुभाष नगर के साथ बर्थडे पार्टी करके लौटा था। तीनों युवकों ने शराब पी रखी थी। इसके बाद सोनू को शेखर और योगेंद्र कार के जरिए घर छोड़ने आए थे। सोनू के घर के बाहर पहुंचते ही शेखर और योगेंद्र फिर से शराब पार्टी की जिद करने लगे। सोनू ने मना किया तो दोनों जबरदस्ती करने लगे। ऐसे में सोनू ने अपने पिता बच्चू सिंह को आवाज देकर बुलाया और कहा कि ये लोग जबरदस्ती मुझे ले जा रहे हैं। इसी दौरान सोनू की मौसी सुनीता घर के बाहर आ गई। सोनू के पिता और मौसी उसके दोस्त शेखर और योगेंद्र को समझाने लगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस के अनुसार इसके बाद उसके दोस्तों की पिता और मौसी से कहासुनी हो गई। कार की ड्राइवर सीट पर बैठे योगेंद्र ने सोनू के पिता और फिर मौसी पर कार चढ़ा दी। इसके बाद उसने कार को नहीं रोका। शराब के नशे में योगेंद्र की कार घर से 80 मीटर दूर एक दुकान के शटर से जा टकराई। इसके बाद भागने की फिराक में योगेंद्र ने फिर से कार को भगाया। कार डिवाइडर से टकरा कर पूरी तरह डैमेज हो गई। इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने तुरंत पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया। योगेंद्र को पुलिस ने हिरासत में ले लिया और उसकी कार को जब्त कर लिया गया। शेखर गुड़गांव में टैक्सी चलाता वह भरतपुर आया हुआ था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय