Saturday, April 27, 2024

दिल्ली में ऑटो चालक ने की लिव-इन पार्टनर की हत्या, बाजार में भीख मांगते हुए किया गया गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने अपनी लिव-इन पार्टनर की हत्या के आरोप में एक ऑटो चालक को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि आरोपी ने अपराध करने से पहले पीड़िता के बेटे को किसी काम से बाहर भेज दिया और उसके बाद हत्या को अंजाम दिया। आरोपी की पहचान दीपक के रूप में हुई है, जो 2016 से पीड़िता के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में था।

पुलिस के अनुसार, 1 अगस्त को गीता कॉलोनी थाने में एक महिला ने फोन कर बताया कि “लिव-इन रिलेशन” में रहने वाले एक व्यक्ति ने उसकी बहन को चोट पहुंचाई है। इसके बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस उपायुक्त (शाहदरा) रोहित मीना ने कहा, ”मौके पर पहुंचने पर एक महिला का शव खून से लथपथ फर्श पर पड़ा मिला। महिला की पहचान पूजा (43) के रूप में की गई और वह दीपक तथा अपने बेटे के साथ किरायेदार के रूप में इस पते पर रह रही थी।”

जांच के दौरान पता चला कि दीपक ने पूजा के बेटे को किसी काम से बाहर भेजा और फिर हत्या को अंजाम दिया। महिला पार्टनर की हत्या करने के बाद दीपक ने सुसाइड नोट छोड़कर कहा था कि वह खुदकुशी करने जा रहा है।

दीपक का पता लगाने और उसे पकड़ने के लिए एक पुलिस टीम का गठन किया गया और यह सामने आया कि दीपक पिछले सात वर्षों से पूजा के साथ रह रहा था। पूजा के किसी अन्य व्यक्ति के साथ संदिग्ध संबंधों के कारण उनके बीच विवाद था।

पुलिस ने 12 दिन की मेहनत के बाद 12 अगस्त को दीपक को यमुना बाजार स्थित हनुमान मंदिर के बाहर से भीख मांगते हुए गिरफ्तार किया है। दीपक ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि उसने पूजा की हत्या की है। साजिश पहले ही रच ली थी। उसने नजफगढ़ में जो कमरा लिया था, वहां एक सुसाइड नोट लिखकर छोड़ा था। वह पूजा के घर पहुंचा और उसके बेटे को बाहर भेजकर घर में रखे हथौड़े से वार कर उसकी हत्या कर दी। बाद में उसने खुद के हाथ की नस काटकर खुदकुशी की कोशिश की थी, लेकिन वह मरने की हिम्मत नहीं जुटा सका। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल हथौड़ा बरामद कर लिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय