Wednesday, May 1, 2024

‘ड्रीम गर्ल-2’ में आयुष्मान खुराना ने बताई नुसरत की जगह अनन्या को लेने की वजह

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे अभिनीत ‘ड्रीम गर्ल-2’ 25 अगस्त को रिलीज होने वाली है। 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ सुपरहिट रही थी। इसमें आयुष्मान के साथ नुरसत भरूचा ने मुख्य भूमिका निभाई थी, लेकिन ‘ड्रीम गर्ल-2’ में नुसरत को बजाय और अनन्या पांडे को लिया गया। इस बात को लेकर नुसरत ने कुछ दिनों पहले अपनी नाराजगी जाहिर की थी। इसके बाद अब आयुष्मान खुराना ने इस रिप्लेसमेंट पर कमेंट किया है।

‘ड्रीम गर्ल-2’ में अनन्या को कास्ट किए जाने पर नुसरत ने नाराजगी जताई थी। नुसरत ने कहा, “मैं ‘ड्रीम गर्ल’ का हिस्सा थी। अब केवल निर्माता ही इसका जवाब दे सकते हैं कि उन्होंने मुझे ‘ड्रीम गर्ल-2’ में क्यों नहीं लिया। इसका मेरे पास कोई तर्क या उत्तर नहीं है, लेकिन मुझे बुरा लगा। ये उनका फैसला है। ठीक है, कोई समस्या नहीं है।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसी बीच अब मीडिया से बात करते हुए आयुष्मान ने कहा,”यह एक ऑर्गेनिक डेवलपमेंट था। फिल्म की कहानी ताज़ा है, इसलिए इसमें एक नए चेहरे की ज़रूरत थी, इसलिए अनन्या को लिया गया।” इस मौके पर आयुष्मान ने अनन्या की तारीफ करते हुए कहा, “उसने बहुत अच्छा काम किया है। मथुरा नाम के अपने किरदार के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की। उन्होंने मथुरा के लहज़े पर भी काफ़ी काम किया। उनके साथ काम करना सुखद था।”

‘ड्रीम गर्ल-2’ में एक बार फिर आयुष्मान खुराना पूजा का किरदार निभाएंगे। फिल्म में उनके अलावा अन्नू कपूर, मनजोत सिंह, अभिषेक बनर्जी, विजय राज, परेश रावल, राजपाल यादव, मनोज जोशी और सीमा पाहवा भी हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय