Sunday, May 19, 2024

आजम खान को रामपुर से सीतापुर जेल भेजा,बेटा हरदोई शिफ्ट, जेल से निकलते हुए मीडिया से आजम खान बोले- हमारा एनकाउंटर भी हो सकता है

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

रामपुर। आजम खान को रामपुर से सीतापुर जेल तो उनके बेटे पूर्व विधायक अब्‍दुल्‍ला को हरदोई जेल में शिफ्ट किया जा रहा है। जहा मीडिया के बीच बड़ी बात कही, आज़म खान ने जेल से बाहर जाते समय कहा कि हमारा एनकाउंटर भी हो सकता है और हमारे सात कुछ भी हो सकता है।

बता दें कि दो जन्‍म प्रमाण पत्र मामले में सात-सात साल की सजा पाए समाजवादी पार्टी के वरिष्‍ठ नेता आजम खान और उनके बेटे पूर्व विधायक अब्‍दुल्‍ला आजम की जेल शिफ्ट की जा रही है। सूत्रों के मुताबिक आजम को रामपुर से सीतापुर जेल और अब्‍दुल्‍ला आजम को हरदोई जेल भेजा जा रहा है। सुबह पांच बजे उन्‍हें रामपुर जेल से निकाला गया। इस दौरान आजम खान ने अपनी हत्‍या की आशंका जताई। उन्‍होंने कहा कि हमारी हत्‍या भी कराई जा सकती है। कुछ भी हो सकता है। आजम खान की पत्‍नी तंजीन फाति‍मा को भी सात साल की सजा सुनाई गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कल आजम खान के बड़े बेटे अदीब ने जेल में तीनों से मुलाकात की। बताया जा रहा है कि इस दौरान आजम खान भावुक हो गए थे। बताया जा रहा है कि शनिवार देर रात पुलिस प्रशासन को सपा नेता मोहम्मद आजम खां और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम को बाहर भेजने का आदेश मिल गया। इसके बाद रविवार सुबह सपा नेता मोहम्मद आजम खां को सीतापुर और अब्दुल्ला आजम को हरदोई जेल भेजा गया है। रविवार की सुबह पांच बजे के करीब आजम खान को जब जेल से निकाला गया तो उन्‍होंने कहा, ‘हमारा एनकाउंटर भी कराया जा सकता है।’

शनिवार दोपहर को रामपुर जेल पहुंचे आजम खान के बड़े बेटे अदीब ने पिता, भाई और मां से भी मुलाकात की। जेल में अदीब अपने साथ खाने का सामान और कपड़े भी लेकर पहुंचे थे। उन्होंने तीनों को खाने का सामान भी दिया और करीब आधे घंटे से अधिक की मुलाकात के बाद वापस चले गए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय