Thursday, May 9, 2024

शादी करने की अफवाहों पर भड़के बादशाह

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

रैपर बादशाह बॉलीवुड के मशहूर सिंगर्स में से एक हैं। बादशाह ने बॉलीवुड को कई सुपरहिट गाने दिए हैं। पार्टियों से लेकर शादियों तक में युवाओं को बादशाह के गानों पर थिरकते देखा जा सकता है। फिलहाल बादशाह अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। ऐसी चर्चा थी कि बादशाह शादी करने जा रहे हैं।

खबर थी कि वह अपनी गर्लफ्रेंड ईशा रिखी से शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इस पर बादशाह ने प्रतिक्रिया दी है। दोबारा शादी करने की अफवाहों के बाद बादशाह ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने अपना गुस्सा जाहिर किया। ”बादशाह ने पोस्ट में कहा, ”प्रिय मीडिया, मैं आपका सम्मान करता हूं, लेकिन यह गलत है। मेरी शादी नहीं हो रही है। जिसने भी आपको यह खबर दी है, उसे एक अच्छा मसाला खोजने की जरूरत है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसी बीच बादशाह कई दिनों से एक्ट्रेस ईशा रिखी को डेट कर रहे हैं। हालांकि उन्होंने इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। साथ ही उन्होंने उन अफवाहों का भी खंडन नहीं किया है कि ईशा रिखी को डेट कर रहे हैं।

बादशाह ने 2012 में जैस्मिन मसीह से शादी की। बादशाह और जैस्मीन की एक बेटी जेसामी भी है। शादी के आठ साल बाद बादशाह और जैस्मिन का तलाक हो गया और वे अलग हो गए। लेकिन दोनों के अलग होने की वजह अभी तक सामने नहीं आई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय