Friday, April 19, 2024

बागपत पुलिस बदमाशों पर हुई मेहरबान, जीप में हथकड़ी लगे अपराधी ने सिगरेट पीते बनाई रील, एसपी ने लिया एक्शन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बागपत। सोशल मीडिया पर बागपत से जुड़ा एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इसमें हाथों में हथकड़ी लगे एक आरोपी मज़े से सिगरेट पीते हुए देखा जा सकता है। यह वीडियो पुलिस की गाड़ी में सिपाही के बराबर में बैठ कर बनाया जा रहा है। गाड़ी में एक और पुलिसकर्मी है जो गाड़ी चला रहा है।

शुक्रवार को जब ये वीडियो वायरल हुआ, तो पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। संज्ञान लेते हुए एसपी ने जांच के आदेश दिए। साथ ही, वीडियो में दिख रहे सिपाही को सस्पेंड कर दिया गया। पीआरडी जवान पर भी कार्रवाई करने की बात कही गयी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बता दें कि वीडियो बना रहे इस आरोपी का नाम अनस उर्फ अन्ना है। यह वीडियो 17 मार्च का है। इस पर बात करते हुए कोतवाली पुलिस ने बताया, “अनस की तलाश काफी दोनों से पुलिस को थी। शुक्रवार को मुखबिर की सूचना पर पुलिस कस्बे में चेकिंग कर रही थी। उसी दौरान मोड़ के पास अनस मिला। पुलिस को देखकर वह भागने लगा, लेकिन पुलिस ने किसी तरह से उसे पकड़ लिया। उसे कोतवाली लेकर जाया जा रहा था।”

शुक्रवार को यह वीडियो वायरल होने के बाद एसपी अर्पित विजयवर्गीय ने तत्काल इस पर संज्ञान लिया और क्षेत्राधिकारी विजय चौधरी को जांच की कमान सौंपी है। साथ ही वीडियो में दिख रहे सिपाही को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया। आप भी देखें यह वीडियो…

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय