Saturday, October 5, 2024

जिस दल से घबरा जाती है भाजपा, उसके घर भेज रही ईडी और सीबीआई: अखिलेश

कोलकाता। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने विपक्ष के नेताओं पर हो रही सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की छापेमारी पर कहा कि भाजपा जिस दल से घबरा जाती है, उसके घर पर ईडी, इन्कम टैक्स और सीबीआई भेज देती है।

समाजवादी पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की तीन दिवसीय बैठक में शामिल होने के लिए अखिलेश यादव आज लखनऊ से कोलकाता पहुंचे। इस दौरान उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की है। एक अन्य कार्यक्रम में पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन को भी सम्बोधित किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अखिलेश बोले कि “पश्चिम बंगाल में तो कम लोग जेल में हैं, उत्तर प्रदेश में तो सपा के बहुत से विधायक, नेता झूठे मुकदमों में जेल में हैं। भाजपा जिस दल से घबरा जाती है, उसके घर पर ईडी, इन्कम टैक्स और सीबीआई भेज देती है। भाजपा विपक्ष की आवाज को दबाने का काम कर रही है।”

अखिलेश यादव ने कहा कि “लोकसभा चुनाव में सपा कैसे ज्यादा सीटें जीते इसकी तैयारी हो रही है। बैठक में देश के हालात पर चर्चा होगी। भाजपा लगातार संविधान और लोकतंत्र पर हमला कर रही है। यह विपक्ष की आवाज को दबाने का काम कर रही है।” उन्होंने कहा कि इस पर बहस होनी चाहिए कि महंगाई कैसे रूकेगी, बेरोजगारी कैसे खत्म होगी?

सपा मुखिया ने कहा कि “देश की अर्थव्यवस्था पीछे जा रही है। इसके लिए भाजपा जिम्मेदार है। पूरे देश की जनता अब इसको हटाना चाहती है। इनकी नीतियों से समाज का हर वर्ग परेशान है। गरीब की गरीबी बढ़ती जा रही है जबकि चंद पूंजीपतियों की सम्पत्ति में कई गुना इजाफा हो रहा है। सरकारी कुनीतियों के चलते बैंक घाटे में जा रहे हैं और राष्ट्रीय सम्पत्तियां बेची जा रही हैं।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय