Friday, May 3, 2024

मुजफ्फरनगर के किंग्स विला में दूल्हे के दोस्त की हत्या के आरोपियों की जमानत अर्जी खारिज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद में जनपद न्यायाधीश की अदालत ने दूल्हे के दोस्त की हत्या के आरोपियों की जमानत अर्जी खारिज कर दी है।

जिले के किंग्स विला में इस वारदात को अंजाम दिया गया था। जानकारी के अनुसार मंसूरपुर थाना क्षेत्र के किंग्स विला में शादी समारोह के दौरान दूल्हे के दोस्त की पिस्टल से गोली मारकर हत्या के मामले में दो आरोपियों की जमानत अर्जी खारिज कर दी गई। जिला जज विनय कुमार द्विवेदी ने सुनवाई की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शासकीय अधिवक्ता फौजदारी राजीव शर्मा और सहायक शासकीय अधिवक्ता फौजदारी ललित भारद्वाज ने बताया कि 31 जनवरी 2024 की रात गाजियाबाद की वसुंधरा कॉलोनी से अनुभव रघुवंशी की बारात किंग्स विला में आई थी। दूल्हे पक्ष की ओर से शहर निवासी निखिल भी शादी में शामिल था। डीजे पर हुए विवाद के बाद कुछ युवकों ने निखिल को गोली मार दी थी। परिजन उसे उपचार के लिए अस्पताल ले गए थे , लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई थी।

बताया गया कि हमलावरों ने पिस्टल से कई राउंड फायरिंग की थी। बचाव पक्ष की ओर से आरोपी उत्तराखंड के मंगलौर थाना क्षेत्र के खेड़ा जट निवासी गगन और सौरभ की जमानत अर्जी दाखिल की गई थी।

जिला जज विनय कुमार द्विवेदी ने बचाव और अभियोजन पक्ष की सुनवाई की। अभियोजन पक्ष ने तर्क दिया कि अवैध पिस्टल से फायरिंग, शराब पीकर झगड़ा करना और शादी जैसे खुशनुमा माहौल को आरोपियों ने बदरंग किया। घटनास्थल से आठ खोखे बरामद हुए थे। दोनों पक्षों के तर्क सुनकर जिला जज ने आरोपियों की जमानत अर्जी खारिज कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय