Sunday, September 29, 2024

अध्यापिका के साथ की अश्लील हरकत में बजरंग दल का नेता गिरफ्तार

नोएडा। थाना फेस-वन में एक अध्यापिका ने 3 लोगों को नामित करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है कि ये लोग घर में घुसकर उसके साथ अश्लील हरकत करते हैं। आरोपी अपने आप को एक हिंदूवादी संगठन के नेता बताते हैं। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को छुड़ाने के लिए हिंदूवादी संगठन के नेता थाने में काफी देर तक डटे रहे।

थाना फेस-वन के प्रभारी निरीक्षक ध्रुव भूषण दुबे ने बताया कि सेक्टर-10 में रहने वाली एक अध्यापिका ने जगबीर, सतबीर तथा बलबीर नामक तीन लोगों को नामित करते हुए घर में घुसकर अश्लील हरकत करने, मारपीट करने, गाली गलौज करने सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि पीड़िता का आरोप है कि आरोपी अपने आप को बजरंग दल के नेता बताते हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने एक आरोपी जगबीर को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है।

बताया जाता है कि जगबीर की गिरफ्तारी के बाद हिंदूवादी संगठन के दर्जनों नेता थाने पहुंचे तथा उन्होंने उसे छुड़ाने का भरपूर प्रयास किया। पुलिस अधिकारियों ने उनकी एक न सुनी तथा उन्हें थाने से बैरंग लौटा दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय