Sunday, May 12, 2024

मुजफ्फरनगर में बालाजी जन्मोत्सव शोभायात्रा 6 अप्रैल को निकलेगी, कमेटी के पदाधिकारियों के साथ की एसपी सिटी ने समीक्षा बैठक

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। आगामी 6 अप्रैल को होने वाली बालाजी शोभायात्रा एवं रमजान के चलते पुलिस अधीक्षक नगर सत्यनारायण प्रजापत, नगर मजिस्ट्रेट अनूप कुमार, सहायक पुलिस अधीक्षक आयुष विक्रम सिंह व क्षेत्राधिकारी नई मण्डी हिमांशु गौरव ने बालाजी जयंती कमेटी के पदाधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की।

इस दौरान एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापति द्वारा बालाजी जयंती कमेटी के कार्यकर्ता एवं पदाधिकारियों को आपसी सौहार्द एवं शांतिपूर्ण तरीके से बालाजी जन्मोत्सव पर शोभायात्रा निकालने के लिए अपील की गई। इस दौरान शोभायात्रा का रुट, ट्रैफिक मेनेजमेन्ट एवं डीजे के संचालन सहित अन्य बिन्दुओं पर चर्चा की गयी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वहीं बालाजी जन्मोत्सव पर आयोजनकर्ताओं को निर्देश दिया गया कि शोभायात्रा के दौरान निर्धारित रुट का ही प्रयोग करें। उन्होंने कहा कि डीजे पर राजनैतिक एवं भडकाऊ गानों का प्रयोग न किया जाए। शोभा यात्रा के दौरान डीजे की ध्वनि को निर्धारित डेसिबल में ही रखने सहित अन्य निर्देशों से अवगत कराया गया। इसके अलावा आयोजकों को आश्वस्त किया गया कि पर्याप्त पुलिस बल शोभायात्रा के दौरान मौजूद रहेगा तथा बिगाडने वाले असामाजिक तत्वों पर तत्काल कार्यवाही की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय