Saturday, July 27, 2024

बांदा पुलिस ने 125 खोए हुए फोन किए बरामद,मोबाइल स्वामियों को सौंपे,लोगों ने पुलिस को दिया धन्यवाद

बांदा। जनपद के लोगों के चोरी हुए 125 मोबाइल फोन को सर्विलांस व एसओजी की पुलिस टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए ढूंढ निकाले। 25 लाख कीमत के इन मोबाइल फोनों को सोमवार को पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने अपने हाथों से उनके स्वामियों को सौंप दिए। जिसे पाकर उनके चेहरे खुशी से खिल उठे।

जिले के लोगों के फोन चोरी होने या गुम होने पर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई थी। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक ने समस्त थानों में आई शिकायतों का निस्तारण कर चोरी गए मोबाइलों को खोज निकालने का निर्देश दिया था। इसी कड़ी में साइबर सेल व एसओजी की संयुक्त पुलिस टीम ने कठिन परिश्रम करते हुए 125 विभिन्न कंपनियों के मल्टीमीडिया मोबाइल को बरामद करने में महत्वपूर्ण सफलता प्राप्त की है। बरामद किए गए मोबाइल की अनुमानित कीमत लगभग 25 लख रुपये आंकी गई है। खोए हुए मोबाइल को वापस पाकर मोबाइल स्वामियों ने पुलिस के प्रति आभार व्यक्त किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस बारे में पुलिस अधीक्षक ने बताया कि तीन-चार मोबाइल की दुकानें चिन्हित की गई हैं, जो चोरी का मोबाइल खरीद लेते हैं। इन्हें ऐसा न करने के लिए चेतावनी दी गई है। साथ ही नोटिस भी जारी की गई है। उन्होंने कहा कि खोए हुए मोबाइलों का पता लगाने का अभियान निरंतर जारी रहेगा।

पुलिस अधीक्षक ने यह भी बताया कि मोबाइल खोजने के लिए हमारी दो तरह की टीमें काम करती हैं। एक साइबर सेल काम करता है जबकि सर्विलांस की एक अलग से टीम इस काम को अंजाम देती है। दोनों टीमों ने मिलकर चोरी गए मोबाइलों को पता लगाया है। मेरी ओर से दोनों टीमों को 25000 रुपये का नगद इनाम दिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,355FollowersFollow
83,303SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय