Saturday, May 11, 2024

राघव चड्ढा की हुईं परिणीति, सामने आई सगाई की खूबसूरत तस्वीरें

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने शनिवार को बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा से सगाई कर ली। परिणीति चोपड़ा प्रियंका चोपड़ा जोनास की छोटी बहन हैं। चड्ढा ने दिल्ली के कपूरथला हाउस में अभिनेत्री से सगाई की है। सगाई समारोह में दोनों के परिवारों के सदस्य और करीबी दोस्त और अन्य शामिल हुए।

फोटोग्राफर्स और वीडियोग्राफर्स सगाई समारोह में शामिल होने आए महमानों की सही एंगल से तस्वीरें लेने के लिए धक्का-मुक्की करते नजर आए। उन्होंने मेहमानों की तस्वीरें लेने के लिए उत्साह से उनके नाम भी लिए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रिपोर्ट के अनुसार, औपचारिक रूप से पार्टी में शामिल होने से पहले बॉलीवुड के पसंदीदा डिजाइनर मनीष मल्होत्रा इस अवसर पर परिणीति की ड्रेस के साथ समारोह में पहुंचे और बाद में बाहर चले गए।

प्रियंका अपनी बहन की सगाई में शामिल होने के लिए मुंबई से फ्लाइट के माध्यम से दिल्ली पहुंची। प्रियंका को द लोधी होटल में अपनी बहन परिणीति के साथ देखा गया था। बाद में वह अपनी कार से विक्ट्री साइन दिखाते हुए सगाई समारोह में पहुंची।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा के सगाई समारोह में सुप्रीम कोर्ट के वकील और कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी और डेरेक ओब्रायन पत्नी के साथ पहुंचे। उन्होंने खुशी-खुशी फोटोग्राफर्स को पोज दिए।

इनके अलावा समारोह में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, सीएम केजरीवाल व उनकी पत्नी सुनीता, शिवसेना (यूबीटी) नेता आदित्य ठाकरे और अन्य शामिल हुए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय