Sunday, September 8, 2024

आचार संहिता से पहले चेयरपर्सन ने सात वार्डों में किया लोकार्पण, कई स्थानों पर किया स्वागत

मुजफ्फरनगर। नगरपालिका परिषद् की अध्यक्ष मीनाक्षी स्वरूप ने आचार संहिता लगने से पहले शुक्रवार को एक बार फिर से शहरवासियों को विकास की बड़ी सौगात देने का काम किया है। उन्होंने शहर के सात वार्डों में करीब 8० लाख रुपये की लागत से कराये गये सात विकास कार्यों का उद्घाटन करते हुए जनता को समर्पित किया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

इस दौरान कई क्षेत्रों में पालिका चेयरपर्सन मीनाक्षी का लोगों ने फूल-मालाओं के साथ स्वागत करते हुए बिना भेदभाव के विकास कार्य कराने के लिए आभार भी जताया। नगरपालिका परिषद् की चेयरपर्सन मीनाक्षी स्वरूप ने शहर के सात वार्डों में विकास कार्यों का लोकार्पण किया। उन्होंने शहर के वार्ड-3 खालापार में लिंक गलियों में सीसी सड़क निर्माण कार्य को जनता को समर्पित किया। वार्ड-5 कूकड़ा में ई रिक्शा कारखाने के पास सड़क का उद्घाटन हुआ।

 

वार्ड-19 मौहल्ला कृष्णापुरी में काली चरण के मकान से सीताराम तक सीसी सड़क, वार्ड-41 आदर्श कालोनी में प्रदीप कुमार के मकान के पास सीसी सड़क और आरसीसी नाली निर्माण, वार्ड-42 दक्षिणी सिविल लाइन में रंधावा गैराज के पास सीसी सड़क निर्माण, वार्ड-5० दक्षिणी खालापार में गुड्डू के मकान के पास सीसी सड़क व नाली निर्माण तथा वार्ड-53 खालापार किदवईनगर में रहीमिया मस्जिद के पास पुलिया और सीसी सड़क निर्माण कार्य का लोकार्पण किया।

 

 

इस दौरान कई स्थानों पर चेयरपर्सन मीनाक्षी स्वरूप का स्थानीय नागरिकों और सभासदों ने स्वागत करते हुए सबका साथ, सबका विकास की उनकी नीति की सराहना करते हुए सम्मानित किया। इस दौरान चेयरपर्सन मीनाक्षी ने लोगों का आभार प्रकट करते हुए कहा कि हमने पीएम नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बिना भेदभाव जनकल्याण की नीति पर काम किया है। शहर में आवश्यकता को प्राथमिकता दी गई है। पूरे शहर में विकास कार्य तेजी से कराये जा रहे हैं।

 

 

इस दौरान उन्होंने लोगों से सकारात्मक सोच के साथ स्वच्छता अभियान में सहभागिता करने और शहर को सुन्दर बनाने के पालिका के प्रयासों के साथ जुडऩे की अपील करते हुए कहा कि वो अपने घरों का कूड़ा यहां वहां न फैंककर डोर टू डोर पहुंच रही गाडिय़ों को दें।

 

 

अवर अभियंता निर्माण कपिल कुमार ने बताया कि पालिका चेयरपर्सन द्वारा राज्य वित्त के अन्तर्गत करीब 8० लाख रुपये की लागत से कराई गये विकास कार्यों के पूर्ण होने पर इनको जनता को समर्पित किया। लोकार्पण के दौरान सभासद नौशाद खां, शिवम मुन्ना, अन्नू कुरैशी, प्रशांत कुमार, हिमांशु कौशिक, अनुज कुमार, योगेश मित्तल, सभासदपति हसीब राणा सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय