Tuesday, April 16, 2024

देवबंद में रमज़ान माह के पहले जुमा की नमाज अकीदत के साथ अदा की गई

देवबंद (सहारनपुर)।देवबंद में रमज़ान माह के पहले जुमा की नमाज अकीदत के साथ अदा की गई। नमाज के बाद रोजेदारों ने देश में अमनो- अमान और समृद्धि की दुआ मांगी। जुमा की नमाज के बाद नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को लेकर किसी भी तरह के प्रदर्शन की सम्भावना के चलते पुलिस प्रशासन पूरी तरह अलर्ट रहा।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्रसिद्ध रशीदिया मस्जिद में जुमे की नमाज दारुल उलूम देवबंद के उस्ताद मौलाना सलमान बिजनौरी ने अदा कराई। नमाज के बाद उन्होंने रमजान के महीने की फजीलत और रोजों की अहमियत पर ब्यान किया।

 

 

नगर की मरकजी जामा मस्जिद में पेश इमाम, दारुल उलूम की मस्जिद कदीम में पेश इमाम और छत्ता मस्जिद में मुफ्ती अफ्फान मंसूरपुरी ने जुमा की नमाज अदा कराई। इनके अलावा शहर व देहात की तमाम बड़ी मस्जिदों में अकीदतमंदों ने जुमा की नमाज अदा की। जिसके बाद शांतिपूर्वक लोग अपने घरों को लौट गए।

 

 

हालांकि जुमा की नमाज के बाद सीएए के विरोध में किसी भी तरह के प्रदर्शन की सम्भावना को ध्यान में रखते हुए पुलिस-प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद रहा। नगर की तमाम बड़ी मस्जिदों व चौक चौराहों पर पुलिस बल तैनात रहा। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सागर जैन स्थानीय अधिकारियों के साथ दारुल उलूम क्षेत्र में गश्त करते रहे।

Related Articles

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय