Sunday, September 29, 2024

सीएमओ से लापरवाही करने वाले चिकित्सक के विरुद्ध कार्यवाही की मांग, मुकदमा दर्ज

शाहपुर। गांव मुबारिकपुर निवासी एक व्यक्ति ने कस्बे के एक अस्पताल में कार्यरत चिकित्सको के विरुद्ध धन ऐंठने व उसके पुत्रवधू का केस खराब करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

मंसूरपुर थाना क्षेत्र के गांव मुबारिकपुर निवासी सुरेश ने थाने पर मुकदमा दर्ज कराया कि उसकी पुत्रवधू को प्रसव पीड़ा होने पर उसने गांव जीवना निवासी एक पशु चिकित्सक से उसकी डिलीवरी कराने के लिए सलाह ली। पशु चिकित्सा के बताए अनुसार उसने अपनी पुत्रवधू को 3० अगस्त 2०23 में कस्बे के मंसूरपुर रोड स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया, वहां मौजूद चिकित्सकों ने ऑपरेशन करने के नाम पर उससे 25 हजार रुपये जमा करा लिए। रात्रि में अस्पताल में उसकी पुत्रवधू को पुत्र की प्राप्ति हुई, किंतु चिकित्सकों की लापरवाही के चलते उसकी पुत्रवधू को सेप्टिक हो गया।

 

 

इस संबंध में उसने चिकित्सकों को बताया, तो उन्होंने उसे व उसकी पुत्रवधू को अस्पताल से बाहर निकाल दिया, इसके बाद उसने जनपद मुख्यालय में एक चिकित्सक के यहां उसका उपचार कराया,  किंतु वहां से उसकी पुत्रवधू को रेफर कर दिया गया, जिसके बाद उसने अपनी पुत्रवधू को मेरठ सुभारती अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने बताया कि शाहपुर के चिकित्सकों के लापरवाही से सेप्टिक हुआ है।

 

उसने बताया कि अब तक उसका उपचार के दौरान डेढ़ लाख रुपया खर्च हो चुका है। पीडि़त ने सीएमओ से लापरवाही करने वाले चिकित्सकों के विरुद्ध कार्यवाही करने की मांग की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय