Saturday, May 18, 2024

चरथावल में लूट की फर्जी सूचना देने वाले व्यक्ति को पुलिस ने खिलाई हवालात की हवा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

चरथावल। थाना क्षेत्र के ग्राम रोनी हरजीपुर में देर शाम लाखों रुपये की लूट की फर्जी सूचना देने वाले व्यक्ति को पुलिस ने हवालात की हवा खिला दी। पुलिस ने पकड़े गए व्यक्ति को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

सीओ सदर राजू कुमार साव ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना चरथावल पुलिस को स्थानीय लोगों के माध्यम से सूचना प्राप्त हुई कि सलीम पुत्र अलीसेर निवासी मंगनपुर थाना चरथावल अपने घर से 2.5 लाख रूपये लेकर बैंक में जमा कराने के लिए रोनी हाजीपुर आया था, परन्तु किन्ही कारणों से बैंक में पैसे जमा नहीं किये। घर वापस जाते समय रास्ते मे बाईक सवार 3 अज्ञात बदमाशों द्वारा सलीम को तमंचा दिखाकर रुपये छीन लेने की घटना कारित की गयी है।

 

 

सूचना पर थाना चरथावल पुलिस द्वारा तत्काल मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए पीडि़त सलीम से जानकारी की गयी, तो पीडि़त द्वारा बाइक सवार 3 अज्ञात बदमाशों द्वारा पीडि़त से नकदी लूट की घटना कारित करना बताया थाना चरथावल पुलिस द्वारा घटनास्थल के आसपास व बैंक के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को चेक किया गया तथा सलीम  से कड़ाई से पूछताछ की गयी, तो सलीम ने बताया कि उसके द्वारा बैंक लोन (केसीसी) से राहत पाने के लिए लूट की झूठी सूचना दी गयी थी।

 

 

थाना चरथावल पुलिस द्वारा लूट की झूठी सूचना देने के आरोप में सलीम को हिरासत में ले लिया। शुक्रवार को चरथावल प्रभारी निरीक्षक जसवीर सिंह के नेतृत्व में बिरालसी चौकी प्रभारी जय किशोर ने लूट की सूचना देने पर पकड़े गए व्यक्ति को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया है।
चरथावल थाना प्रभारी जसवीर सिंह ने कहा कि फर्जी सूचना देने वाले को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय