Tuesday, February 27, 2024

शामली में बड़ी लापरवाही, ट्रेन के आने पर भी बंद नहीं किया फाटक, आते-जाते रहे वाहन चालक

शामली। धीमानपुरा फाटक पर ट्रेफिक की अधिकता के चलते सहारनपुर से दिल्ली जाने वाली पैसेंजर ट्रेन करीब दस मिनट सिंग्नल पर खडी रही। फाटक बंद न होने से वाहन चालक आते जाते रहे और ट्रेन यात्रियों को लेकर खडी रही। बाद में पुलिसकर्मियों के सहयोग से फाटक बंद कराया गया, जिसके बाद ट्रेन धीमानपुरा फाटक से निकल सकी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

शहर के धीमानपुरा रेलवे फाटक अधिक भीडभाड वाला क्षेत्र है, जहां से दिनभर कई रेलगाडियां दिल्ली व सहारनपुर के लिए गुजरती है। जिसके लिए समय समय पर फाटक को बंद कर ट्रेफिक को रोका जाता है। बुधवार को दोपहर करीब 11ः53 बजे सहारनपुर से दिल्ली जाने वाली पैसेंजर ट्रेन 14306 जैसे ही धीमानपुरा फाटक पर पहुंचने का सिंग्नल मिला तो गेटमैन ने फाटक को बंद करने का प्रयास किया, लेकिन ट्रेफिक अधिक होने के कारण फाटक बंद नही हो पाया। आगे बढने का सिंग्नल न मिलने के कारण चालक ने ट्रेन को सिंग्नल पर ही रोक दिया।

 

 

करीब दस मिनट तक ट्रेन यात्रियों के साथ सिंग्नल पर खडी रही। ट्रेफिक व आरपीएफ पुलिसकर्मी सूचना पाकर मौके पर पहुंचे और दोनों तरफ के ट्रेफिक को रोककर फाटक को बंद कराया। तब कही जाकर ट्रेन शामली रेलवे स्टेशन पर पहुंच सकी। स्टेशन अधीक्षक इकराम अली ने बताया कि धीमानपुरा फाटक काफी भीडभाड वाला है, जिसक कारण अक्सर फाटक बंद होने में देरी हो जाती है। इसके लिए आरपीएफ पुलिसकर्मियों की डयूटी लगाई गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय