Saturday, May 18, 2024

बिग बॉस ओटीटी 2: जैद हदीद को सलमान खान ने लगाई फटकार, घर से किया बाहर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। रविवार का ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड घर के सदस्य जैद हदीद के लिए एक बुरे सपने में बदल गया। दरअसल, वह शो से बाहर होते नजर आएंगे।

सलमान सभी घर वालों से उनके आपसी रिश्ते के बारे में बात करते दिखे। जब उन्होंने जिया और जैद से उनके रिश्ते के बारे में सवाल किया तो जैद के लिए चीजें उलझ गईं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सलमान ने जैद को शो में दिलचस्पी न लेने को लेकर फटकार लगाई। वह बताते हैं कि जैद का व्यवहार बदल गया है और वह कोशिश भी नहीं कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, “आप यहां शो जीतने के लिए आए हैं, लेकिन आप पीछे रह गए हैं। मैं आपकी कोशिश नहीं देख पा रहा हूं।”

सलमान ने घर के सदस्यों का “पर्दाफाश” किया, जिससे घर के रिश्ते थोड़े हिल गए। शनिवार से ‘असली चेहरा’ टास्क जारी रखते हुए सलमान कहते हैं कि अब ‘बेनकाब’ की बारी है।

वह मनीषा रानी से बात करते हैं और उनके बारे में कुछ अनदेखे तथ्य उजागर करते हुए कहते हैं, “आपने शायद खुद नकाब कभी नहीं पहना, लेकिन दुकान खोल रखी है।”

सलमान कहते हैं कि वह केवल अपनी बात मनवाने के लिए लोगों को समझाने की कोशिश करती हैं। उन्होंने कहा, “आपका ध्यान हर किसी पर है लेकिन खुद पर नहीं है।”

वह आशिका से भी बात करते है और कहते है कि वह मनीषा से प्रभावित न हो और अपने दिमाग का इस्तेमाल करे।

वह घर के सदस्यों को दो वीडियो दिखाते है, एक जो आशिका और अभिषेक की लव स्टोरी पर रील थी और दूसरा जहां मनीषा घर में एक लव एंगल बनाने के लिए आशिका को बरगला रही थी।

रविवार के एपिसोड में डबल एलिमिनेशन होगा, जहां जैद हदीद और फलक नाज को बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा। उन्हें आशिका भाटिया, अविनाश सचदेव, एल्विश यादव और जिया शंकर जैसे नामों के खिलाफ नोमिनेट किया गया।

ट्विटर पेज ”बिग बॉस तक” ने पोस्ट में लिखा, ”ब्रेकिंग! जैद हदीद और फलक नाज को बिग बॉस ओटीटी हाउस से बाहर कर दिया गया है।”

फिलहाल घर में मनीषा रानी, अभिषेक मल्हन, पूजा भट्ट, आशिका भाटिया, अविनाश सचदेव, एल्विश यादव और जिया शंकर जैसे कंटेस्टेंट्स बचे हैं।

यह शो जियो सिनेमा पर प्रसारित होता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय