Wednesday, June 12, 2024

बिजनौर के एडीएम ने गाज़ियाबाद में सेल्समैनों को पिटवाया, पत्नी से शॉपिंग के दौरान हुआ था विवाद

गाज़ियाबाद-पत्नी से विवाद होने पर बिजनौर के अपर जिलाधिकारी को इतना गुस्सा आया कि वह गाजियाबाद आए और दो युवकों से दुकान पर मौजूद सेल्समैन की पिटाई करा दी, एडीएम द्वारा सेल्समैन की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

गाज़ियाबाद की एक आर्टिफिशियल ज्वैलरी शॉप में दो सेल्समैनों की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पिटाई करवाने का आरोप बिजनौर के एडीएम पर है। आरोप है कि एडीएम के साथ आए युवकों ने दोनों सेल्समैनों को कई थप्पड़ जड़े और दुकान मालिक को भी हड़काया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया जाता है कि बिजनौर के एडीएम  फाइनेंस अरविंद कुमार की पत्नी इंदिरापुरम में रहती है। उनके परिवार में कोई आयोजन है जिसके लिए सोमवार को तुराब नगर मार्केट में खरीदारी करने आई थीं। इसी दौरान एक ज्वेलरी शॉप पर उनका सेल्समैनों से किसी बात पर विवाद हो गया था। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को देकर दोनों को उठवा दिया था । इसके बाद एडीएम ने ही उन्हें मंगलवार को छुड़वा भी दिया था ।

आरोप है सेल्समैनों ने उनकी पत्नी पर कुछ कमेंट्स किए थे जबकि सेल्समैनों का कहना है कि उन्होंने उन पर कोई टिप्पणी नहीं की थी। सोमवार को मामला शांत होने के बाद बुधवार को एडीएम  गाजियाबाद आए और तुराब नगर पहुंच

गए। वहां पहले उन्होंने दोनों सेल्समैन से बात की। इसी बीच सेल्समैन ने हाथ जोड़कर माफी भी मांगी। सेल्समैन के नाम साजन और आशु  बताये जाते हैं।

सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि एडीएम काउंटर पर खड़े रहे और उनके साथ आए युवकों ने दोनों सेल्समैन का कालर पकड़कर थप्पड़ मारने शुरू कर दिए। इसके बाद मालिक को धमकाकर चले गए। उनके साथ दो पुलिसकर्मी भी थे।

एसीपी नगर सुजीत राय ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। घटना वाले दिन मामला शांत हो गया था। अब पिटाई का वीडियो सामने आया है। इसकी जांच की जा रही है। किसी भी पक्ष की ओर से फिलहाल कोई तहरीर नहीं मिली है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
58,054SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय