Saturday, May 11, 2024

जलालाबाद में ट्रेन की चपेट में आया बाइक सवार, बाल-बाल बचा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
जलालाबाद। दुलावा गांव के रास्ते पर बने अंडरपास पर एक बाइक सवार व्यक्ति ट्रेन की चपेट में आ गया। हालांकि, इस दौरान वह बाल बाल बच गया, लेकिन उसकी बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। घटना से ग्रामीणों में रोष फैला हुआ है।
 चार दिन पहले हुई बारिश से क्षेत्र के सभी अंडरपास जलमग्न हो गए। इनमें अंबेहटा याकूबपुर व दुलावा गांव का अंडरपास भी शामिल है। रविवार दोपहर करीब डेढ़ बजे क्षेत्र के गांव अंबेहटा याकूबपुर निवासी महिपाल बाइक पर सवार होकर जलालाबाद से दुलावा गांव की ओर जा रहा था। जब वह अंडरपास पर पहुंचा तो वहां पानी भरा होने के कारण वह अपनी बाइक ट्रैक के ऊपर से ले जाने लगा।
उसी समय सहारनपुर से दिल्ली जाने वाली पैसेंजर ट्रेन आ गई। इस दौरान महिपाल ट्रेन की चपेट में आने से बाल-बाल बच गया। महिपाल ने दूसरी तरफ कूदकर किसी तरह अपनी जान बचाई। लेकिन इस दौरान उसकी बाइक ट्रेन की चपेट में आ गई। जिससे बाइक पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। अंडरपास में पानी भरा होने के कारण ग्रामीणों में काफी रोष है।
उनका कहना है कि यदि अंडरपास से जल्द पानी नहीं निकाला गया तो वह धरना प्रदर्शन करेंगे। उधर अंबेहटा याकूबपुर गांव के अंडरपास पर लोगों की शिकायत के बाद रविवार को पानी निकालने का काम शुरू कर दिया गया। इस दौरान रेलवे के अधिकारियों ने रविवार को पानी निकालने का कार्य शुरू किया।
ग्रामीणों ने उम्मीद जताई कि सोमवार तक अंडरपास से पानी बाहर निकल जाएगा। जिससे ग्रामीणों को काफी राहत मिलेगी। इस दौरान दुलावा गांव के ग्रामीणों ने भी अपने अंडरपास के पानी को निकालने की मांग की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय