Wednesday, April 24, 2024

सासाराम में अमित शाह की रैली जानबूझकर रोकी, भाजपा ने बिहार सरकार को ठहराया जिम्मेदार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पटना,| केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के पटना पहुंचने के बाद भाजपा नेता और एमएलसी संजय मयूख ने आरोप लगाया है कि बिहार सरकार ने जानबूझकर सासाराम में शाह की रैली रोक दी। केंद्रीय गृहमंत्री फिलहाल पटना के होटल मौर्या में ठहरे हुए हैं और भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक करेंगे।

मयूख ने कहा, राज्य सरकार ने सासाराम में धारा 144 लागू कर दी है। हमारे प्रदेश पार्टी अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने स्पष्ट रूप से कहा है कि राज्य सरकार ने सासाराम में अमित शाह की रैली को रोक दिया है। धारा 144 लागू होने पर रैली कैसे हो सकती है? हमने नवादा में कार्यक्रम निर्धारित किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा, सासाराम में सांप्रदायिक तनाव व्याप्त था। विधानसभा भवन में जब भाजपा के एक विधायक ने यह प्रश्न पूछा तो राज्य सरकार ने सासाराम की स्थिति स्पष्ट नहीं की। यह राज्य सरकार का रैली को रोकने के लिए जानबूझकर किया गया प्रयास है।

इस बीच, जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा, भाजपा को अहसास हो गया कि लोग सासाराम नहीं आएंगे। इसलिए भाजपा ने अचानक रैली रद्द कर दी। सासाराम में स्थिति सामान्य है और उन्हें (अमित शाह) कौन रोक रहा है। देश के गृहमंत्री हैं और हम बिहार में उनका स्वागत करेंगे। साथ ही मैं यह भी कह रहा हूं कि बीजेपी आगामी लोकसभा चुनाव में बिहार में अपना खाता नहीं खोल पाएगी। महागठबंधन सभी 40 सीटों पर जीत हासिल करेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय